logo-image

महाराष्ट्र के पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस ने केरल में सचिन तेंदुलकर के अपमान पर जताई नाराजगी

देशभर में किसानों का आंदोलन चल रहा है और कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों का आंदोलन को 73 दिन हो गया है. 6 फरवरी यानी आज पूरे भारत में किसानों ने हाइवे पर चक्का जाम किया.

Updated on: 06 Feb 2021, 06:10 PM

highlights

  1. केरल में यूथ कांग्रेस ने किया सचिन का अपमान
  2. सचिन ने रिहाना को दिया था करारा जवाब
  3. देवेंद्र फडणवीस ने नाराजगी जताई है

नई दिल्ली :

देशभर में किसानों का आंदोलन चल रहा है और कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों का आंदोलन को 73 दिन हो गया है. 6 फरवरी यानी आज पूरे भारत में किसानों ने हाइवे पर चक्का जाम किया. इसी बीच कई इंटरनेशनल स्टार्स ने इस आंदोलन को लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी थी. हालांकि कई सारे  भारतीय हस्थियों ने उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया था. इस लिस्ट में क्रिकेट दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी ट्विट किया था और लिखा था कि  भारत की संप्रभता से समझौता नहीं किया जा सकता. देश की बाहर की ताकतें दर्शक हो सकते हैं, लेकिन भागीदार कतई नहीं. मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर ने आगे लिखा है कि भारतीय नागरिक भारत के बारे में जानते हैं. हम एक राष्‍ट्र के तौर पर एकजुट रहें. इसी को लेकर अब केरल में यूथ कॉंग्रेंस ने सचिन के पुतले को नहीं बख्शा. अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस पर नाराजगी जताई है और कहा है कि ये कताई बर्दाश्त नहीं होगा.

पूर्व महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फडणवीस कहा है कि  केवल महाराष्ट्र ही नहीं पर संपूर्ण देश के भारतरत्न और मराठी समुदाय के गौरव सचिन तेंदुलकर का ऐसा  अपमान इंडियन यूथ क्रांग्रेस द्वारा बिल्कुल सहन नहीं किया जाएगा. बता दें कि केरला में इंडियन यूथ क्रांग्रेस ने महान क्रिकेटर और पूर्व राज्यसभा सांसद सचिन तेंदुलकर के पुतले पर काले रंग के तेल फेंका. ये इसलिए क्योंकि सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में किसान आंदोल में पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर जवाब दिया था. बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने किसनों को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी जबकि उन्होंने रिहाना पर निशाना साधा की देश के मुद्दों पर बाहर वालों की जरुरत नहीं है. सचिन नहीं बल्कि शिखर धवन टीम इंडिया के बल्लेबाज पूर्व गेंदबाज आरपी सिंह ने रिहाना पर अपनी टिप्पणी की थी. शिखर धवन ने भी इस बारे में टि्वट कर अपनी बात रखी था. शिखर धवन ने अपने टि्वट में कहा है कि हमारे महान देश को समाधान तक पहुंचाना अभी बहुत महत्‍वपूर्ण है. उन्‍होंने लिखा कि आइए एक साथ खड़े हों और एक बेहतर उज्‍ज्‍वल भविष्‍य की दिशा में आगे बढ़ें.