logo-image

कोरोना का मामला सामने आने पर रद्द हुआ डर्बीशायर और एसेक्स के बीच मैच

कोरोना का मामला सामने आने पर रद्द हुआ डर्बीशायर और एसेक्स के बीच मैच

Updated on: 12 Jul 2021, 07:10 PM

डर्बीशायर:

डर्बीशायर के एक सदस्य के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद डर्बीशायर और एसेक्स के बीच खेला जाने वाला काउंटी का मुकाबला रद्द कर दिया गया है।

यह तीसरा मामला है जब कोरोना के कारण इंग्लैंड के प्रीमियर घरेलू क्रिकेट में बाधा आई है। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज पीटर हैंड्सकोंब कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मिडलसेक्स और लिचेस्टरशायर के बीच होने वाले मुकाबले से बाहर रहे थे।

केन की टीम के एक सदस्य के कोरोना संक्रमित होने के बाद उसे ससेक्स के खिलाफ मुकाबले के लिए नई टीम उतारनी पड़ी थी।

डर्बीशायर का कौन सा खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आया है उसकी पहचान नहीं बताई गई है और उसे आईसोलेशन में रखा गया है। उनके टीम के साथी खिलाड़ियों को भी आईसोलेशन में रखा गया है। मैदान पर उतरने के लिए उपयुक्त खिलाड़ियों के मौजूद नहीं होने के कारण अंपायरों को मैच को रद्द करने का फैसला लेना पड़ा।

डर्बीशायर के सीईओ रियान डुकेट ने बयान जारी कर कहा, मैच का रद्द होना निराशाजनक है। लेकिन खिलाड़ी, स्टाफ और प्रशंसकों की सुरक्षा सर्वोपरि है।

बयान में बताया कि इस मैच के लिए जिन्होंने टिकट खरीदे थे उन्हें इसका भुगतान मिलेगा और दर्शकों को इसके लिए क्लब से संपर्क करने की जरूरत नहीं है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.