logo-image

IPL 2017 DD Vs GL: गुजरात लायंस के सामने अपनी जीत बरकरार रखेगी दिल्ली डेयरडेविल्स

आईपीएल के 10 वें संस्करण में 42वां मैच गुरुवार को दिल्ली डेयरडेविल्स और गुजरात लायंस के बीच खेला जाएगा। यह मैच फिरोजशाह कोटला स्टेडियम, दिल्ली में रात 8 बजे खेला जायेगा। दिल्ली की टीम यह मैच अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी।

Updated on: 04 May 2017, 08:11 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल के 10 वें संस्करण में 42वां मैच गुरुवार को दिल्ली डेयरडेविल्स और गुजरात लायंस के बीच खेला जाएगा। यह मैच फिरोजशाह कोटला स्टेडियम, दिल्ली में रात 8 बजे खेला जायेगा। दिल्ली की टीम यह मैच अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी।

लगातार पांच मैचों में हार के बाद बल्लेबाजों ने सही समय रंग जमाया। सही समय पर खेली गई जागरूक पारियों से आईपीएल दस में दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपनी उम्मीदें जीवंत रखीं। अब उसे आज अपने घर में ही गुजरात लायंस के खिलाफ खेलना है। यहां उसका डबल पॉइंट या टू पॉइंट एजेंडा होगा। टू पॉइंट एजेंडा यानी जीत के साथ दो अंक पाना।

और पढ़ेंः PICS: सोनम कपूर को मिला पुरस्कार..पिता अनिल कपूर ने खींची फोटो तो ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा ने बजाई ताली

दिल्ली टीम अपनी उम्मीदों को पंख लगाने के लिए उतरेगी जबकि सुरेश रैना की अगुवाई वाली टीम अगर मगर की कठिन डगर में बने रहने की कोशिश करेगी। डेयरडेविल्स ने मंगलवार की रात फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मैच में छह विकेट से हराकर प्लेआफ में पहुंचने की उम्मीदें बनाए रखी हैं। उसके अब नौ मैचों में छह अंक हैं।

दिल्ली के लिए आगे की राह कतई आसान नहीं है क्योंकि राहुल द्रविड़ की कोचिंग वाली टीम को अगर नॉकआउट में जगह बनानी है तो उसे अपने बाकी बचे पांचों मैच जीतने होंगे। दिल्ली के लिए अच्छी बात यह है कि उसे इनमें से चार मैच अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला पर खेलने हैं।

और पढ़ेंः #Tubelight: इस पोस्टर में दिखा सलमान खान का क्यूट अंदाज, 4 मई को रिलीज हो रहा टीजर

अब तक लचर प्रदर्शन कर रहे उसके बल्लेबाज सही समय पर अपनी जिम्मेदारियों पर खरे उतरने लगे हैं। डेयरडेविल्स की टीम प्रबंधन हालांकि यह बात अच्छी तरह से समझता है कि एक मैच में भी हार उस पर भारी पड़ जाएगी। इसलिए वह किसी भी तरह की ढिलाई से बचना चाहेगा।

दूसरी तरफ गुजरात लायंस है। उसकी भी सबसे बड़ी समस्या बल्लेबाजों का अपेक्षित प्रदर्शन नहीं कर पाना है। इसके कारण उसकी टीम ने अब तक दस मैचों में सात मैच गंवाए हैं और उसके केवल छह अंक हैं। लायंस के लिए प्लेऑफ में पहुंचना लगभग नामुमकिन लग रहा है।

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें