logo-image

बैठकर टीम के खिलाड़ियों को खेलते देखना कठिन था : अय्यर

बैठकर टीम के खिलाड़ियों को खेलते देखना कठिन था : अय्यर

Updated on: 02 Sep 2021, 04:40 PM

दुबई:

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर का कहना है कि चोटिल होने के कारण बैठकर टीम के खिलाड़ियों को खेलते देखना उनके लिए कठिन था।

कंधे की चोट के कारण आईपीएल 2021 के पहले चरण से बाहर रहने के बाद अय्यर 19 सिंतबर से होने वाले दूसरे चरण में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

अय्यर दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं।

अय्यर ने बयान में कहा, ईमानदारी से कहूं तो मुझे दुनिया में सबसे ऊंचा महसूस हो रहा है। यह ऐसी चीज है जिसका मैं इंतजार कर रहा था। मैं ट्रेनिंग शुरू होने से छह दिन पहले यहां आया और मैंने यूएई टीम के खिलाफ दो मैच खेले। मैं इस लय को बरकरार रखना चाहता हूं।

उन्होंने कहा, वो एहसास काफी कठिन था जब मैं बैठकर टीम के खिलाड़ियों को खेलते हुए देखता था। मैं टीवी के सामने बैठकर हर मैच देखता और एहसास करता कि अगर मैं मैदान पर होता। लेकिन अब यह सब अतीत हो गया है। मुझे इन सबको भूलना है।

26 वर्षीय बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर भी दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी पहने एक तस्वीर साझा की।

अय्यर ने कहा, यह ऐसा है कि सांता क्लॉज मेरे कमरे में आया। मैंने ऐसे ही रिएक्ट किया। दिल्ली की जर्सी पहनना हमेशा सुखद है। मैं इसे छह वर्षों से पहन रहा हूं। हर साल वे नए आईडिया के साथ आते हैं और मैं इसमें ढलने की कोशिश करता हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.