logo-image

चोट से वापसी के बाद अपनी बल्लेबाजी से रोमांचित हैं अय्यर

चोट से वापसी के बाद अपनी बल्लेबाजी से रोमांचित हैं अय्यर

Updated on: 23 Sep 2021, 03:55 PM

दुबई:

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर जिन्होंने कंधे की चोट के बाद वापसी की है वह सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में अपनी बल्लेबाजी से रोमांचित हैं।

अय्यर ने 41 गेंदों पर नाबाद 47 रनों की पारी खेली और दिल्ली को हैदराबाद के खिलाफ आठ विकेट से मैच जिताने में अहम भूमिका निभाई। इसके साथ ही उन्होंने टी20 प्रारूप में 4000 रन भी पूरे कर लिए हैं।

अय्यर ने कहा, यह एक कहानी की तरह था जिस तरह से मैं इसे चाहता था। यह वास्तव में विशेष महसूस हुआ क्योंकि मुझे खुद से टीम में वापस आने और प्रदर्शन करने की उम्मीद थी। मैं वास्तव में अपने प्रदर्शन से खुश हूं।

उन्होंने कहा, जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो मैं सकारात्मक होना चाहता था और मैं अपनी प्रवृत्ति का समर्थन करना चाहता था। मैंने अंत तक बल्लेबाजी करने और खेल खत्म करने की कोशिश की और यही हुआ। मैंने बीच में खुद को कुछ समय दिया।

जीत के साथ शुरूआत करने के महत्व के बारे में पूछे जाने पर अय्यर ने कहा, यह दुनिया का सबसे अच्छा अहसास है। जब हम दुबई आए थे, तो हम तालिका में शीर्ष पर थे और अब इस खेल में धमाकेदार शुरूआत करते हुए मुझे लगता है कि टीम में जोश है। हमें उसी गति के साथ जारी रखने की जरूरत है और आशा करते हैं कि यह सीजन हमारे लिए शानदार रहे।

दिल्ली कैपिटल्स का अगल मुकाबला 25 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स के साथ अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.