logo-image

टी20 में सफलता के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने अश्विन की सराहना की

टी20 में सफलता के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने अश्विन की सराहना की

Updated on: 18 Nov 2021, 05:35 PM

जयपुर:

टी20 वल्र्ड कप के लिए भारतीय टीम में वापसी करने और इंटरनेशनल करियर में सफलता पाने के लिए अनुभवी स्पिनर आर अश्विन की दिल्ली कैपिटल्स ने सराहना की है।

अश्विन की सफलता से उनकी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम दिल्ली कैपिटल्स काफी खुश हैं, जिन्होंने गुरुवार को एक ट्वीट के माध्यम से ऐश अन्ना को हाल के दिनों में सफलता के लिए बधाई दी।

दिल्ली कैपिटल्स ने ट्वीट में बताया कि अश्विन भारत की टी20 टीम में वापसी से पहले 2017 से सीमित ओवरों की टीम से बाहर थे, उन्होंने अच्छी वापसी करते हुए चार मैचों में आठ विकेट लिए हैं।

वहीं, बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में अश्विन ने गेंद से काफी अच्छा प्रदर्शन किया, क्योंकि उन्होंने अपने चार ओवरों में 23 रन देकर दो विकेट झटके ।

जयपुर टी20 में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने प्रदर्शन के बारे में अश्विन ने कहा कि उस पिच पर गेंदबाजी करने की सही गति को जानने में थोड़ा समय लगा।

--आईएएनएय

आरजे/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.