logo-image

दिल्ली कैपिटल्स ने शॉ, वार्नर की सराहना की

दिल्ली कैपिटल्स ने शॉ, वार्नर की सराहना की

Updated on: 25 Apr 2022, 06:20 PM

मुंबई:

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2022 में टीम के अभियान में अहम भूमिका निभाने के बाद अपने सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और डेविड वार्नर को पॉकेट डायनेमोस कहा है।

तीन जीत और चार हार के बाद आईपीएल अंक तालिका में छठे स्थान पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स के पास टूर्नामेंट को समाप्त करने के साथ ही ग्रेड बनाने का मौका है और अगर डीसी अपने प्रयास में सफल हो जाती है तो उनके पास धन्यवाद देने के लिए उनके पॉकेट डायनेमो के अलावा और कोई नहीं है, यह देखते हुए कि युवा भारतीय खिलाड़ी और ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने एक बड़ी साझेदारी की है।

वे पिछली पांच पारियों में चार अर्धशतकीय साझेदारियों के साथ टीम के लाइववायर रहे हैं, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 93 रनों की साझेदारी सबसे अच्छी है, एक मैच जिसे दिल्ली फ्रेंचाइजी ने 44 रनों से जीता था। दोनों की साझेदारी ने डीसी को 215 का विशाल स्कोर बनाने में मदद की और फिर केकेआर को 171 पर रोक दिया।

सोमवार को, डीसी ने वॉर्नर और शॉ की विकेटों के बीच दौड़ते हुए एक तस्वीर पोस्ट कर उसमें पॉकेट डायनेमोज का कैप्शन दिया।

दोनों खिलाड़ी लंबे कद के हैं और आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले यह माना जाता था कि वे शीर्ष पर जोड़ी बनाने के लिए बल्लेबाजी क्रम में फिट बैठते हैं।

दोनों ने टीम को निराश नहीं किया है, खिलाड़ियों ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 67, 93 कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 50, पंजाब किंग्स के खिलाफ 83 और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 43 रन बनाए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.