logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

डिफेंडर रिकी लल्लवमावमा ने जमशेदपुर एफसी के साथ अनुबंध को आगे बढ़ाया

डिफेंडर रिकी लल्लवमावमा ने जमशेदपुर एफसी के साथ अनुबंध को आगे बढ़ाया

Updated on: 24 Jul 2022, 10:50 PM

जमशेदपुर:

जमशेदपुर एफसी ने डिफेंडर रिकी लल्लवमावमा के साथ अनुबंध को आगे बढ़ाया है। इस बारे में क्लब ने रविवार को पुष्टि की।

क्लब ने कहा कि मिजो डिफेंडर के अनुबंध विस्तार को आगे बढ़ाया गया है, जो ओवेन कॉयल की अगुवाई वाली टीम में एक महत्वपूर्ण स्थान रखते हैं। अब वह मई 2024 तक जमशेदपुर एफसी जर्सी में नजर आएंगे।

डिफेंडर ने दो सत्रों में प्रभावशाली आंकड़े दर्ज किए हैं, जिसमें 130 टैकल, 63 इंटरसेप्शन, 84 क्लीयरेंस और 75 ब्लॉक शामिल हैं। उन्होंने पिछले सीजन में 3-2 से रोमांचक जीत में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के खिलाफ अपने शीर्ष प्रदर्शन के लिए हीरो ऑफ द मैच का पुरस्कार भी जीता था।

रिकी ने कहा, जमशेदपुर के साथ यह एक शानदार यात्रा रही है, और मैं फिर से इसे जारी रखने के लिए बेहद उत्साहित हूं। हम पिछले दो सत्रों में यहां हैं और एक साथ बड़ी सफलता हासिल की है। लेकिन हम यहां सिर्फ बचाव के लिए नहीं होंगे। बल्कि इस बारी चैंपियंस ऑफ इंडिया का खिताब जीतने के लिए खेलेंगे।

मिजोरम में जन्मे लल्लवमावमा ने अपने करियर की शुरूआत आइजोल से की, जहां उन्हें कप्तान बनाया गया। फिर वह 2014 में स्थानीय प्रतिद्वंद्वियों, चनमारी में चले गए, जिसके बाद उन्होंने जो यूनाइटेड और आइजोल एफसी के साथ काम किया।

रिकी लल्लवमावमा जमशेदपुर एफसी की ओर से खेलना जारी रखेंगे और अगस्त के मध्य में प्री-सीजन के लिए टीम में शामिल होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.