logo-image

Virat Kohli से टिप्स लेते दीपक हूडा का वीडियो वायरल, आप भी देखें

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली क्रीज पर आगे की ओर झुकते हुए इशारा करते हैं. विराट कोहली दीपक हूडा को शॉट के बारे में बता रहे हैं

Updated on: 21 Jul 2022, 11:45 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और युवा बल्लेबाज दीपक हूडा के बीच बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. दोनों खिलाड़ियों के बातचीत के इस वीडियो को सोनी इंडिया ने ट्वीटर पर साझा किया है. सोनी इंडिया द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किया गया यह वीडियो बर्मिंघम में एक अभ्यास सत्र के दौरान का लग रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली क्रीज पर आगे की ओर झुकते हुए इशारा करते हैं. विराट कोहली दीपक हूडा को शॉट के बारे में बता रहे हैं. 

वेस्टइंडीज दौरे से विराट कोहली को आराम दिया गया है. ऐसे में विराट कोहली की गैर-मौजूदगी में अगर दीपक हूडा को मौका मिलता है, तो बड़ी पारी खेलने में सफल हो पाते हैं, या फिर नहीं. दीपक हूडा को जब भी मौका मिला है, उन्होंने अपनी प्रतिभा दिखाई है. अब देखना है कि एक बेहतर गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ कैसी बल्लेबाजी करते हैं. 

अक्टूबर-नवंबर महीने में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप होगा. उम्मीद है कि टी20 वर्ल्ड कप में भी दीपक हूडा इंडियन स्क्वाड में होंगे. आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन करने वाले दीपक हूडा को टीम इंडिया में भी शामिल किया गया है. जिस उम्मीद के साथ टीम इंडिया में शामिल किया गया था, दीपक हूडा टीम की उम्मीदों पर शत-प्रतिशत खरे उतरे हैं. अब देखना है कि टी20 वर्ल्ड कप में उनको मौका मिलता है, तो कैसी बल्लेबाजी करते हैं. 

यह भी पढ़ें: WI vs IND: धवन के मैदान पर उतरते ही टीम इंडिया कर लेगी इस वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी

दीपक हूडा को जब भी मौका मिला उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की है. दीपक हूडा इसी तरह से बल्लेबाजी करते रहे तो उम्मीद है कि टीम इंडिया में जल्द ही जगह बनाने में सफल हो जाएंगे. भारतीय थिंक-टैंक के लिए एक ऐसे युवा खिलाड़ी को तैयार करने का एक बड़ा अवसर देता है जो प्रारूप की जरूरतों के बारे में जागरूक लगता है. दीपक हूडा ने हाल ही में टी20 में अपना पहला इंटरनेशनल शतक जड़ा है.