logo-image

दीपक चाहर और जया भारद्वाज शादी के बंधन में बंधे, आगरा में लिए सात फेरे, देखें अनदेखी VIDEO

आपको बता दें कि 29 साल के दीपक रथ पर सवार होकर अपनी दुल्हन यानी कि जया भारद्वाज को लेने पहुंचे. शादी समारोह में पहुंचने के बाद दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई और शादी की बाकी रस्में पूरी की.

Updated on: 02 Jun 2022, 07:27 AM

NEW DELHI:

भारतीय टीम के तेज गेंदबाद दीपक चाहर ( Deepak Chahar) जया भारद्वाज ( Jaya Bhardwaj ) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. दीपक और जया की शादी बुधवार ( 1 जून ) को आगरा में हुई. जहां दीपक बैंडबाजे के साथ बारात लेकर पहुंचे. वहीं जया भारद्वाज के घरवालों ने दीपक का जोरदार तरीके से स्वागत किया. आपको बता दें कि 29 साल के दीपक रथ पर सवार होकर अपनी दुल्हन यानी कि जया भारद्वाज को लेने पहुंचे. शादी समारोह में पहुंचने के बाद दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई और शादी की बची रस्में पूरी की. इसी के साथ ही आपको यह भी बता दें कि इस शादी समारोह में महज 200 से 250 मेहमानों को ही बुलाया गया था. जिसमें दीपक और जया के करीबी ही शामिल थे.

कौन हैं दीपक चाहर की दुल्हनिया?

दरअसल जया भारद्वाज दिल्ली की रहने वाली एक कॉरपोरेट फर्म से जुड़ी हुई हैं. जया ने मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज 'बिग बॉस' फेम हैं. आपको बता दें कि जया के भाई सिद्धार्थ ( Siddharth ) एमटीवी स्प्लिट्सविला ( MTV Splitsvilla) सीजन 2 के विनर भी हैं. 

वहीं, दीपक चाहर की बात की जाए तो दीपक ने 2016 में IPL खेलना शुरु किया. आईपीएल में दीपक का काफी अच्छा प्रदर्शन रहा. जिससे उन्हें आईपीएल से ही खूब शोहरत मिली. दीपक चाहर ने  आईपीएल  में राजस्थान रॉयल्स ( RR ) , पुणे सुपरजायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स ( CSK ) के साथ खेला है. चेन्नई ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में दीपक को अपनी टीम में 14 करोड़ में शामिल किया था. हालांकि, पीठ के चोट के कारण दीपक आईपीएल सीजन से बाहर रहे. आपको बता दें कि दीपक चाहर के बिना चेन्नई टीम 14 मैचों में से सिर्फ 4 मैच ही जीत पाई और प्लेऑफ से बाहर हो गई थी. वहीं वनडे और टी20 मैच की बात की जाए तो दीपक ने टीम इंडिया के लिए 7 वनडे और 20 टी20 मैच भी खेले हैं. वनडे में दीपक ने 10 और टी20 में 26 विकेट लिए हैं. वहीं दीपक चाहर आगामी साउथ अफ्रीका सीरीज ( SA Series ) के लिए भी टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है. 9 जून से भारतीय टीम अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 की घरेलू सीरीज खेलना है.