logo-image

रोहित-विराट की वापसी से नाखुश पूर्व क्रिकेटर, कहा- 'मुझे तो लगा था टीम इंडिया आगे बढ़ गई, लेकिन...'

Virat Kohli and Rohit Sharma : अफगानिस्तान के साथ खेली जाने वाली टी-20 टीम में रोहित शर्मा और विराट कोहली को भारतीय टीम में शामिल किया गया है. इसपर पूर्व क्रिकेटर दीप दासगुप्ता ने प्रतिक्रिया दी है...

Updated on: 09 Jan 2024, 02:05 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli and Rohit Sharma : टीम इंडिया के दिग्गज रोहित शर्मा और विराट कोहली लगभग पिछले एक साल से T20 क्रिकेट से दूर थे. उन्होंने किसी भी टी-20 सीरीज में हिस्सा नहीं लिया. लेकिन, अब बीसीसीआई ने अचानक टी-20 टीम में वापसी करा दी है. असल में, भारत को इस साल टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में हिस्सा लेना है. ऐसे में रोहित और विराट के टी-20 फॉर्मेट में लौटने से ये तय ही माना जा रहा है कि दोनों अनुभवी खिलाड़ी अपकमिंग आईसीसी इवेंट में भी हिस्सा लेने वाले हैं.

रोहित-विराट की वापसी पर बोले दीप दासगुप्ता

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए दीप दासगुप्ता कहते हैं, "मुझे लग रहा था कि टीम इंडिया रोहित शर्मा और विराट कोहली से आगे बढ़ चुकी है. पिछले टी20 वर्ल्ड कप में सीनियर खिलाड़ियों की कोशिशों में जो कमी नजर आई थी, वह सबसे ज्यादा समीक्षा करने वाली बात थी. लेकिन अब फिर से इन्हें मौका मिला है. आपको सबसे पहले तो इस बात पर ध्यान देना है कि वेस्टइंडीज और यूएसए में आपको किस तरह की पिचें मिलने वाली हैं. आप किस तरह के ट्रैक की उम्मीद कर रहे हैं, 200 के स्कोर वाले या 160 वाले? सच कहूं तो मुझे यहां भारतीय टीम की प्लानिंग समझ ही नहीं आ रही है. अगर उन्हें रोहित और विराट के पास ही वापस जाना था, तो पिछले एक साल से जिस टी-20 टीम को चुना जा रहा था, उसका क्या मतलब रहा? यह तो ले देकर फिर से पहले कदम पर आने जैसी बात हो गई."

ये भी पढे़ं : Praveen Kumar : 'सब करते हैं ड्रिंक ...', धोनी-सचिन के साथ खेल चुके प्रवीण कुमार का चौकाने वाला बयान

यहां देखें अफगानिस्तान सीरीज के लिए चुनी गई टीम इंडिया : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, संजू सैमसन, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, आवेश खान और मुकेश कुमार.