News Nation Logo

बीबीएल में खेलने का फैसला अंतर्राष्ट्रीय कलेंडर पर निर्भर: डेविड वार्नर

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा है कि बिग बैश लीग (बीबीएल) में खेलने का फैसला वह इस आधार पर लेंगे कि इस सीजन में ऑस्ट्रेलिया को कितने टेस्ट मैच खेलने हैं.

IANS | Updated on: 21 May 2020, 08:25:40 PM
david warner

डेविड वॉर्नर (फाइल फोटो) (Photo Credit: cricketaustralia)

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा है कि बिग बैश लीग (बीबीएल) में खेलने का फैसला वह इस आधार पर लेंगे कि इस सीजन में ऑस्ट्रेलिया को कितने टेस्ट मैच खेलने हैं. वार्नर ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, "मेरे सारे फैसले इस बात पर निर्भर करेंगे कि मैं इस सीजन में कितना खेल रहा हूं या यात्रा कर रहा हूं."

ये भी पढ़ें- साइ ने अभ्यास की मानक संचालन प्रक्रिया जारी की, इस विषय पर नहीं दी कोई जानकारी

उन्होंने कहा, "जब मैंने पिछली बार एक मैच खेला था तो अगले दो मैच के लिए मेरा मन कह रहा था कि खेलूं या नहीं. मुझे पता है कि मैं कैसे खेलता हूं, लेकिन मैं खुद को उस स्थिति में नहीं पहुंचाना चाहता हूं, जहां मैं एक टेस्ट मैच खेल रहा हूं और फिर एक टी 20 तथा इसके कुद दिनों बाद फिर से टेस्ट मैच."

ये भी पढ़ें- सिर्फ हार्दिक पांड्या से तुलना करुंगा तो अपना स्वाभाविक खेल नहीं दिखा पाउंगा: विजय शंकर

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) बीबीएल को जनवरी विंडो में आयोजित कराने पर विचार कर है ताकि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इसमें भाग ले सके. वार्नर ने कहा, " यहां बैठकर कहना कि हां मैं खेलूंगा, बहुत आसान है. लेकिन मुझे देखना होगा कि साल के आखिर में क्या स्थिति रहती है. यह कार्यक्रम पर निर्भर होगा."

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 21 May 2020, 07:41:29 PM