News Nation Logo
Banner

डीडीसीए सचिव विनोद तिहारा में थे कोविड-19 के लक्षण, चिंता की कोई बात नहीं

अधिकारी ने बताया कि तिहारा अब हालांकि पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं लेकिन उन्होंने अपने सेल्फ आइसोलेशन पीरियड को बढ़ाने का फैसला किया है.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 22 Apr 2020, 04:37:47 PM
ddca

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:  

इस समय कोविड-19 का कहर अपने जोर पर है और कई लोगों को अपनी जद में ले चुका है. दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के सचिव विनोद तिहारा को भी कोरोनावायरस के लक्षण थे और वह एकांतवास में भी रहे, अब हालांकि वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं लेकिन उन्होंने अपने सेल्फ इसोलेशन को बढ़ाने का फैसला किया है. आईएएनएस से बातचीत में डीडीसीए के एक अधिकारी ने कहा कि तिहारा कुछ दिनों से इसलिए गायब थे क्योंकि उन्हें कोविड-19 के लक्षण थे.

ये भी पढ़ें- टोक्यो ओलम्पिक समिति का कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित, पीएम ने दिए 'वर्क फ्रॉफ होम' के आदेश

अधिकारी ने बताया कि तिहारा अब हालांकि पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं लेकिन उन्होंने अपने सेल्फ आइसोलेशन पीरियड को बढ़ाने का फैसला किया है. अधिकारी ने कहा, "हां, वह कुछ दिनों से गतिविधियों से दूर थे, क्योंकि उनमें कोविड-19 के लक्षण थे और वह इसलिए ही वह एयरोसिटी में सेल्फ आइसोलेशन में चले गए थे. वह अब हालांकि पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं लेकिन वह कुछ और दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रहना चाहते हैं."

ये भी पढ़ें- गौतम गंभीर ने अनिल कुंबले को बताया टीम इंडिया का सर्वश्रेष्ठ कप्तान, गांगुली और धोनी के बारे में कही ये बात

इस वैश्विक महामारी ने पूरे विश्व को परेशानी में डाल रखा है. लगभग सभी तरह की गतिविधियां बंद हैं और इसी कारण ओलम्पिक को भी एक साल के लिए टाल दिया गया है. इसी बीमारी के कारण 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है.

First Published : 22 Apr 2020, 04:37:47 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.