logo-image

गौतम गंभीर को डीडीसीए अध्यक्ष बनाना चाहते हैं अधिकारी, रजत शर्मा के इस्तीफे के बाद खाली है पद

डीडीसीए के एक अघिकारी ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स को दो बार आईपीएल का खिताब दिलाने वाले कप्तान से बात की गई है, क्योंकि गंभीर कप्तान थे और उन्हें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलने का अनुभव भी है.

Updated on: 30 Dec 2019, 12:36 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) अगले साल 13 जनवरी को अपना नया अध्यक्ष चुनेगा और अगर सब कुछ तय रणनीति के मुताबिक रहा तो भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर से इस पद को संभालने के लिए कहा जा सकता है. रजत शर्मा के इस्तीफे के बाद से यह पद खाली पड़ा है. डीडीसीए की कोशिश वापस रास्ते पर आने की है और उसके अधिकारियों को लगता है कि गंभीर इस काम को सफलतापूर्वक अंजाम दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Funny Cricket Video : अंपायर ने आउट देने के लिए उठाया हाथ, लेकिन फिर ये क्‍या हुआ

डीडीसीए के एक अघिकारी ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स को दो बार आईपीएल का खिताब दिलाने वाले कप्तान से बात की गई है, क्योंकि गंभीर कप्तान थे और उन्हें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलने का अनुभव भी है, जो डीडीसीए को वापस पटरी पर लाने में मदद करेगा.

ये भी पढ़ें- फुटबॉल के बाद फिल्मों में एक्टिंग करना चाहते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो

उन्होंने कहा, "उन्होंने बताया है कि वह क्या कर सकते हैं. उन्होंने नाइट राइडर्स का भविष्य बदला था. दिल्ली क्रिकेट में उनके योगदान को भुलाया नहंीं जा सकता. हमने देखा है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने प्रशासक के तौर पर अपनी नेतृत्व क्षमता का किस तरह से निर्वहन किया है. इसी तरह हमें लगता है कि गंभीर इस समय डीडीसीए के लिए सही विकल्प हैं."

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने CAA के सपोर्ट में #IndiaSupportsCAA कैंपेन किया लांच

उन्होंने कहा, "भाजपा के कुछ अधिकारियों ने हालिया दौर में उनसे स्थिति को समझने के लिए संपर्क किया था और कल (रविवार) के बाद तो लग रहा है कि एक गंभीर की तरह सख्त इंसान संघ को वापस पटरी पर लाने के लिए सही होगा. हां, उन्होंने इससे संबंधित बातों में रुचि दिखाई है. नए साल में उनसे और मुलाकातें हो सकती हैं."

डीडीसीए की रविवार को हुई वार्षिक आम बैठक में डीडीसीए के अधिकारी आपस में लड़ पड़े थे, जिसके बाद गंभीर ने ट्वीट कर भड़ास निकाली थी.