News Nation Logo
Banner

पाकिस्तान और आयरलैंड के साथ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड ने इन दो खिलाड़ियों को दिया मौका

28 साल के विंस ने इस सीजन में वनडे कप में पांच मैचों में 490 रन बनाए हैं और अब आशा की जा रही है कि विश्व कप टीम में वही हेल्स के स्थानापन्न होंगे.

IANS | Updated on: 30 Apr 2019, 03:30:19 PM
image courtesy: ESPNcricinfo.com

image courtesy: ESPNcricinfo.com

लंदन:

विश्व कप से पहले आयरलैंड के खिलाफ होने वाले एकमात्र वनडे और टी-20 मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में डेविड मलान और बेन डकेट को शामिल किया गया है. जेम्स विन्स को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम में जगह मिली. यह बदलाव चयनकर्ताओं द्वारा एलेक्स हेल्स को द्विपक्षीय सीरीज तथा विश्व कप टीम से बाहर करने के बाद हुआ है. हेल्स दूसरी बार रिक्रिएशनल ड्रग टेस्ट में फेल हुए हैं और इसी कारण उन्हें टीम से हटा दिया गया है. 28 साल के विंस ने इस सीजन में वनडे कप में पांच मैचों में 490 रन बनाए हैं और अब आशा की जा रही है कि विश्व कप टीम में वही हेल्स के स्थानापन्न होंगे.

ये भी पढ़ें- IPL 12: आईपीएल से विदाई लेने के बाद डेविड वॉर्नर ने दिया बड़ा बयान, विश्व कप को लेकर कही ये बात

इस बीच, पीठ की तकलीफ से परेशान जेसन रॉय को आयरलैंड वनडे मैच और पाकिस्तान के होने वाले एकमात्र टी-20 मैच के लिए टीम से बाहर कर दिया गया है. रॉय हालांकि टीम के साथ डबलिन नहीं जाएंगे और घर पर रहकर अपना इलाज जारी रखेंगे. इसके बाद वह 8 मई से पाकिस्तान के साथ शुरू हो रही पांच मैचो की वनडे सीरीज के लिए टीम के साथ जुड़ेंगे. इंग्लैंड को शुक्रवार को मालाहाइड में आयरलैंड के साथ भिड़ना है जबकि रविवार को टी-20 मैच में कार्डिफ में पाकिस्तान के साथ खेलना है.

First Published : 30 Apr 2019, 03:30:09 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×