logo-image

डेविड वॉर्नर का बड़ा फैसला, चर्चित टी-20 लीग में नहीं लेंगे हिस्सा

ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमी पर भारत के खिलाफ वनडे, टी-20 और टेस्ट सीरीज खेलनी है. पिछली बार जब ये दोनों टीमें आपस में भिड़ी थी तब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को चारों खाने चित किया था.

Updated on: 23 Nov 2020, 04:28 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) को उसी की सरजमी पर भारत के खिलाफ वनडे, टी-20 और टेस्ट सीरीज खेलनी है. पिछली बार जब ये दोनों टीमें आपस में भिड़ी थी तब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को चारों खाने चित किया था. हालांकि उस वक्त ऑस्ट्रेलिया के दो बड़े बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ नहीं थे लेकिन दोनों ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा है और हल्ला बोलने को तैयार है. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने मन बना लिया है कि वो टी-20 क्रिकेट की बड़ी लीग को नहीं खेलेंगे.

ये भी पढ़ें: धोनी को जब आता था गुस्सा तो क्या करते थे... साक्षी ने किया बड़ा खुलासा

ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज डेविड वॉर्नर से साफ किया है कि वो अपने इंटरनेशनल करियर के दौरान ऑस्ट्रेलिया की चर्चित क्रिकेट लीग बिग बैश लीग यानी बीबीएल में हिस्सा नहीं लेंगे. इसके साथ ही डेविड वॉर्नर ने कहा कि किसी भी खिलाड़ी के लिए लगभग 12 महीनों के लिए बायो सिक्योर बबल रहना काफी मुश्किल है.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: विराट कोहली मैदान के बाहर बिल्कुल अलग इंसान हैं...किसने कहीं ये बात?

बता दें कि डेविड वॉर्नर ने अपने शुरूआती दौर में बीबीएल में काफी नाम कमाया था लेकिन उसके बाद से वो ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए रनों का अंबार लगाने लगे. वहीं  बीबीएल में पिछले सात सालों से डेविड वॉर्नर ने हिस्सा नहीं लिया है. वॉर्नर का कहना है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए खेलते हुए बिग बैश लीग में हिस्सा लेना उनके लिए काफी मुश्किल है. बता दें कि कुछ वक्त पहले ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने भी बायो सिक्योर बबल को लेकर सवाल खड़े किए थे. अब इस लिस्ट में वॉर्नर का नाम भी आ गया है जो बायो बबल पर सवाल खड़े कर रहे हैं. वॉर्नर ने कहा आप 14 क्वारंटीन और फिर खेलना साथ बबल में रहते हुए 12 महीनें नहीं गुजार सकते हैं. बता दें कि वॉर्नर टी-20 क्रिकेट से दूर होने का इशारा कर चुके हैं