logo-image

डेविड वॉर्नर की पत्नी ने आलोचकों की लगाई क्लास, पति को बूढ़ा और धीमा कहने वालों पर कसा तंज

डेविड वॉर्नर की पत्नी ने आलोचकों की लगाई क्लास, पति को बूढ़ा और धीमा कहने वालों पर कसा तंज

Updated on: 15 Nov 2021, 06:35 PM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने अपने पति के उन आलोचकों को करारा जवाब दिया है, जो यूएई में आईसीसी टी-20 विश्व कप से पहले विस्फोटक बल्लेबाज की खराब फॉर्म को लेकर सवाल उठा रहे थे।

वॉर्नर, जो हाल ही में संपन्न हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोई खास प्रभाव नहीं दिखा पाए थे, उन्हें टूर्नामेंट के दूसरे यानी दुबई चरण में सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा बाहर कर दिया गया था। इसके अलावा भारत में खेले गए मैचों के दौरान वॉर्नर को अपनी कप्तानी भी गंवानी पड़ी थी। हालांकि अब टी-20 वल्र्ड कप में वार्नर दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे और उन्होंने सात पारियों में 48.16 की औसत से 289 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराकर पहली बार टी-20 वल्र्ड कप अपने नाम कर लिया है और कंगारू टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाने वाले डेविड वॉर्नर को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया है।

वार्नर ने सुपर-12 चरण में श्रीलंका के खिलाफ 65 रन बनाए, इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ नाबाद 89 और सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ 49 रनों की उनकी पारी ने टीम को विश्व कप तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया।

वॉर्नर को अवॉर्ड मिलने के बाद उनकी पत्नी कैंडिस वार्नर ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज लिखा और वार्नर के आलोचकों पर तंज कसती नजर आईं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, आउट ऑफ फॉर्म, बहुत पुराना और धीमा, आपको बधाई।

कैंडिस ने वॉर्नर की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके शीर्षक में उन्होंने यह तंज कसा।

फाइनल में वॉर्नर ने 38 गेंदों पर 53 रन बनाए, जिसमें चार चौके और तीन छक्के शामिल थे। वॉर्नर की ओर से टीम को एक सधी हुई शुरुआत देने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने आठ विकेट से मैच अपने नाम किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.