logo-image

डेविड वार्नर को लेकर आया अपडेट, ऑस्ट्रेलिया टीम में क्या होगा बदलाव

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अब दूसरा टेस्ट ज्यादा दूर नहीं है. ऐसे में दोनों टीमें अपनी प्लेइंग इलेवन बनाने में व्यस्त हैं. वहीं ऑस्ट्रेलिया के शानदार सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की चोट को लेकर ताजा अपडेट भी सामने आया है.

Updated on: 24 Dec 2020, 04:16 PM

मेलबर्न :

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अब दूसरा टेस्ट ज्यादा दूर नहीं है. ऐसे में दोनों टीमें अपनी प्लेइंग इलेवन बनाने में व्यस्त हैं. वहीं ऑस्ट्रेलिया के शानदार सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की चोट को लेकर ताजा अपडेट भी सामने आया है. ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने गुरुवार को कहा है कि डेविड वार्नर नेट्स में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं लेकिन उन्हें दौड़ने में काफी परेशानी आ रही है. जस्टिन लैंगर ने इस बात की भी पुष्टि कर दी है कि शनिवार से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में आस्ट्रेलिया बिना किसी बदलाव के उतरेगी. जस्टिन लैंगर ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि डेविड वार्नर ने कल अच्छी बल्लेबाजी की. वह अभी भी रनिंग नहीं कर पा रहे हैं. हम जानते हैं कि वह कितने शानदार बल्लेबाज हैं. विकेट के बीच दौड़ने और मैदान पर दौड़ने में उनसे ज्यादा बेहतर कोई नहीं है. हम चाहते हैं कि वह 100 फीसदी फिट हो जाएं.

यह भी पढ़ें : विराट कोहली और मोहम्मद शमी के न होने से ऑस्ट्रेलिया को होगा फायदा!

कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि हमें काफी उम्मीद है. उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की थी और वह अच्छी तरह से मूव हो रहे थे. वह हमेशा की तरह जुनूनी थे. उनमें काफी जुनून और ऊर्जा थी. वह मैदान पर वापस लौटने के लिए काफी कुछ कर रहे हैं. फुल स्पीड में दौड़ने में उन्हें परेशानी आ रही है. वह हमारी टीम में वापसी करेंगे.. हम उन्हें देखेंगे और उन्हें टीम में वापस लेकर आएंगे. हर कोई उन्हें क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहता है. कोच ने बताया कि दूसरे टेस्ट में भारत के खिलाफ टीम बिना किसी बदलाव के उतरेगी. 
उन्होंने कहा कि पिछले टेस्ट मैच के बाद अगर मैं अगले टेस्ट मैच के लिए टीम में बदलाव करता हूं तो काफी बहादुर होऊंगा. इस समय यह मुश्किल है.. अगर अगले कुछ दिनों में कुछ नहीं होता है तो हम उसी एकादश के साथ उतरेंगे. डेविड वार्नर के अलावा विल पुकोवस्की भी टीम में नहीं हैं. वह भी चोटिल हैं. लैंगर ने कहा कि टीम प्रबंधन दोनों के संपर्क में है. उन्होंने कहा, हम दोनों के संपर्क में हैं. कई लोग पुकोवस्की के संपर्क में हैं. आमने-सामने बात करना मुश्किल है लेकिन जूम, व्हॉट्एप के रहते हम यह कर सकते हैं. हम उनके संपर्क में रहेंगे और देखेंगे कि वह किस तरह से सुधार कर रहे हैं.