logo-image

पत्नी का स्विम सूट पहनकर नाव चलाते दिखे डेविड वॉर्नर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया की वनडे किट पहने, बल्ला थामे और हेलमेट लगाए खड़े हैं और उनके पीछे उनकी पत्नी बोटिंग कर रही हैं. वीडियो चलते-चलते ही दोनों ने एक-दूसरे के साथ कॉस्ट्यूम चेंज कर लिया.

Updated on: 27 Apr 2020, 07:26 PM

नई दिल्ली:

चीन से आए कोरोना वायरस ने केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग सभी देशों में तांडव मचा रखा है. दुनियाभर में कोविड-19 से मरने वालों का आंकड़ा 2 लाख 6 हजार के भी पार पहुंच चुका है, जबकि 30 लाख से भी ज्यादा लोग इसकी चपेट में है. कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए दुनियाभर के कई देशों ने लॉकडाउन किया है. कोरोनावायरस पर लगाम लगाने के लिए किए गए लॉकडाउन के कारण ही दुनियाभर में सभी खेल गतिविधियां रोक दी गई हैं. इसी वजह से देश-विदेश के तमाम क्रिकेटर भी अपने-अपने घरों में ही परिवार के साथ समय बिता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- फ्रेंच ग्रां प्री स्थगित होने के बाद ऑस्ट्रिया से सीजन की शुरुआत कर सकता है फॉर्मूला 1

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी अपने घर में परिवार के साथ ही समय बिता रहे हैं. इसी बीच उन्होंने अपनी पत्नी कैंडी के साथ मौज-मस्ती करते हुए एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया की वनडे किट पहने, बल्ला थामे और हेलमेट लगाए खड़े हैं और उनके पीछे उनकी पत्नी बोटिंग कर रही हैं. वीडियो चलते-चलते ही दोनों ने एक-दूसरे के साथ कॉस्ट्यूम चेंज कर लिया. अब कैंडी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की जर्सी में बल्ला थामे दिखाई दे रही थीं तो वहीं डेविड वॉर्नर अब पत्नी के स्विमसूट में बोटिंग करते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

ISO Monday’s #flicktheswitch @candywarner1

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

ये भी पढ़ें- कबड्डी को ओलंपिक खेलों में शामिल करना भारत का अंतिम लक्ष्य : किरेन रिजीजू

सोशल मीडिया पर डेविड वॉर्नर और कैंडी वॉर्नर का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. क्रिकेट फैंस भी वॉर्नर के शैतानी दिमाग की इस उपज को जमकर शेयर कर रहे हैं. सोमवार को दोपहर में शेयर की गई इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 6 लाख 63 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि करीब 1.5 लाख से भी ज्यादा लोग इसे लाइक दे चुके हैं. बताते चलें कि डेविड वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान हैं, हालांकि आईपीएल के 13वें सीजन को कोरोना के चलते अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है.