logo-image

मुंबई या चेन्नई नहीं बल्कि हैदराबाद के पास है सर्वश्रेष्ठ बॉलिंग अटैक! डेविड वॉर्नर ने की गेंदबाजों की तारीफ

सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर की ही कप्तानी में आईपीएल 2016 का खिताब अपने नाम किया था. आईपीएल के 9वें सीजन में वॉर्नर की हैदराबाद ने विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एक रोमांचक मैच में हराकर पहली बार खिताब अपने नाम किया था.

Updated on: 24 Apr 2020, 02:59 PM

नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग में ‘डेथ ओवरों’ में उनकी टीम ने बाकी टीमों के मुकाबले सबसे अच्छी गेंदबाजी की हैं. वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों की तारीफ करते हुए बताया कि आईपीएल के डेथ ओवर्स में उनका गेंदबाजी आक्रमण सर्वश्रेष्ठ है. चार साल पहले खिताब जीत चुके सनराइजर्स के पास भारत के भुवनेश्वर कुमार जैसा तेज गेंदबाज और अफगानिस्तान के राशिद खान जैसा विश्व स्तरीय स्पिनर है.

ये भी पढ़ें- अब देश के लिए नहीं खेलना चाहते महेंद्र सिंह धोनी! इस दिग्गज ने माही की वापसी पर किया बड़ा खुलासा

वॉर्नर ने सनराइजर्स के साथी खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो से इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान कहा, ‘‘हमारे पास शानदार टीम है. सबसे अच्छी बात यह है कि हमारी गेंदबाजी में काफी गहराई है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास अच्छे स्विंग गेंदबाज और डेथ ओवरों के लिए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी संयोजन है.’’ बेयरस्टो के साथ शानदार जोड़ी के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘‘विकेटों के बीच दौड़ काफी अहम है, हम दोनों का यही मजबूत पक्ष है. हम एक दो रन लेकर शुरू ही से दबाव बनाने में विश्वास करते हैं.’’

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस को लेकर चीन पर फूटा रोहित शर्मा का गुस्सा, हरभजन सिंह से कही ये बड़ी बात

बताते चलें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर की ही कप्तानी में आईपीएल 2016 का खिताब अपने नाम किया था. आईपीएल के 9वें सीजन में वॉर्नर की हैदराबाद ने विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एक रोमांचक मैच में हराकर पहली बार खिताब अपने नाम किया था.

ये भी पढ़ें- IPL इतिहास में 4 खिताब जीतने वाले रोहित शर्मा नहीं बल्कि ये हैं सर्वश्रेष्ठ कप्तान, आशीष नेहरा ने बताई वजह

गौरतलब है कि भारत सरकार ने 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है. जिसकी वजह से बीसीसीआई ने आईपीएल के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है. इससे पहले आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन देश में सामने आए कोविड-19 के नए मामलों को देखते हुए इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था. लेकिन जब सरकार ने लॉकडाउन को बढ़ाने का ऐलान किया तो बीसीसीआई ने इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया.