logo-image

उम्मीद है कि भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान 25 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत होगी: वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) इस साल स्वदेश में भारत के खिलाफ होने वाली श्रृंखला के दौरान स्टेडियम में ‘कम से कम 25 प्रतिशत’ को देखना चाहते थे.

Updated on: 20 Sep 2020, 01:47 PM

दुबई:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner)  इस साल स्वदेश में भारत के खिलाफ होने वाली श्रृंखला के दौरान स्टेडियम में ‘कम से कम 25 प्रतिशत’ को देखना चाहते थे. वॉर्नर ने कहा कि वे अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वियों में से भारत के खिलाफ होने वाली इस श्रृंखला को लेकर उत्सुक हैं. वॉर्नर ने आनलाइन प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा मैं दौरे को लेकर काफी उत्साहित हूं जो दो बेहद प्रतिस्पर्धी टीमों के बीच शानदार जंग होगी. उम्मीद करता हूं कि कम से कम 25 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत दी जाएगी जैसा कुछ फुटबॉल मैचों के दौरान किया गया यह शानदार होगा.

ये भी पढ़ें: DC vs KXIP, Dream 11: केएल राहुल पर लगा सबसे बड़ा दांव, शिखर धवन की भी धूम

इसी हफ्ते विक्टोरिया राज्य के प्रधानमंत्री डेनियल एंड्रयूज ने कहा था कि उनकी सरकार बाक्सिंग डे टेस्ट और ऑस्ट्रेलिया ओपन के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में आने की स्वीकृति देने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और टेनिस ऑस्ट्रेलिया साथ बात कर रही है. वार्नर यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सत्र में सनराइजर्स हैदराबाद की अगुवाई करने ही तैयार कर रहे हैं. जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में और दर्शकों के बिना आईपीएल में खेलने की चुनौती पर वार्नर ने स्वीकार किया कि यह बिल्कुल अलग और मुश्किल काम होगा.

ये भी पढ़ें: IPL 2020: KXIP Vs Delhi Capitals कब, कहां और कैसे देखें

मौजूदा आईपीएल स्वास्थ्य सुरक्षा के कड़े नियमों के बीच खेला जाएगा जिसमें टूर्नामेंट के दौरान प्रत्येक पांचवें दिन खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ का कोविड-19 परीक्षण होगा. वार्नर ने कहा कुछ लोगों के लिए इतने लंबे समय तक परिवार से दूर रहना मुश्किल होगा. लेकिन मुझे लगता है कि प्रतियोगिता शुरू होने के बाद खिलाड़ियों का ध्यान मुकाबलों पर अधिक होगा. मुझे लगता है कि बीसीसीआई और मेजबान ने आईपीएल के आयोजन के लिए शानदार काम किया है.