logo-image

Video: डेविड वॉर्नर के सिर पर लगी आग...सोशल मीडिया पर मचा हड़कंप

वॉर्नर अगर फिट होकर लौटते हैं तो वह बर्न्‍स के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं. वार्नर शनिवार को ही सिडनी से मेलबर्न पहुंचे हैं. ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की अब एक और वीडियो सामने आई है जिसको काफी पसंद किया जा रहा है और वो तेजी से वा

Updated on: 22 Dec 2020, 12:16 PM

नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट 26 दिसंबर से खेला जाना है, ये टेस्ट मैच बॉक्सिंग डे के दिन शुरु होने वाला है. ऑस्ट्रेलिया पहला टेस्ट जीतकर सीरीज में बढ़त बना चुकी है. बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए डेविड वॉर्नर का भी खेलना तय लग रहा है. वॉर्नर अगर फिट होकर लौटते हैं तो वह बर्न्‍स के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं. वार्नर शनिवार को ही सिडनी से मेलबर्न पहुंचे हैं. ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की अब एक और वीडियो सामने आई है जिसको काफी पसंद किया जा रहा है और वो तेजी से वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: दूसरे टेस्ट में होगा बड़ा बदलाव, विराट की जगह ये खिलाड़ी होगा शामिल

डेविड वॉर्नर आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करते रहते हैं. उनकी इन वीडियो को काफी पसंद किया जाता है. डेविड वॉर्नर जो अब वीडियो सामने आया है उसे देखकर पैंस हंस हंस के लोटपोट हो रहे हैं. दरअसल, क्रिसमस से पहले वॉर्नर ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसने उनक सिर पर आग लग गई है और वो जोर जोर चिल्ला रहे हैं. ये काफी मजेदार वीडियो है जिसको वॉर्नर के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

 

इससे पहले डेविड वॉर्नर ने सुपरस्टार आमिर खान की नकल की थी. दरअसल, एक ऐप के जरिए वॉर्नर ने आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की नकल की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के कुछ क्लीप्स डाले हैं जिसमें उनका चेहरा आमिर की जगह लगा हुआ है. कुछ वक्त पहले उन्होंने सलमान खान के सुल्तान की नकल की थी, फिर शाहरुख खान के अशोका फिल्म और आईपीएल से पहले बाहुबली प्रभास के चेहरा लगाया था. वहीं वॉर्नर ने ऋतिक रोशन का चेहरा लगाया है, जिसमें वो अकबर, चोर, जासूस के रुप में दिख रहे थे.