logo-image

संन्यास से पहले भारत में सीरीज जीतना चाहते हैं डेविड वार्नर

संन्यास से पहले भारत में सीरीज जीतना चाहते हैं डेविड वार्नर

Updated on: 29 Dec 2021, 06:20 PM

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने से पहले भारत को उसकी जमीन पर हराने और इंग्लैंड में एशेज सीरीज जीतने का लक्ष्य है।

विस्फोटक बल्लेबाज अक्टूबर में टी20 विश्व कप 2021 के दौरान 35 साल के हो गए थे, जहां उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की पहली खिताबी जीत में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार जीता था। इंग्लैंड के खिलाफ अगली एशेज सीरीज तक वह 37 साल के हो जाएंगे।

लेकिन, ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को एमसीजी में 12 दिनों के भीतर घरेलू एशेज श्रृंखला 3-0 से जीत ली, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने सुझाव दिया कि खेल के सबसे लंबे प्रारूप में संन्यास लेने से पहले कुछ महत्वपूर्ण लक्ष्य हासिल करना चाहते हैं।

वार्नर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से बताया, मैं अपनी टीम के साथ भारत में टेस्ट सीरीज जीतना चाहता हूं और साथ ही इंग्लैंड में अगली एशेज सीरीज को जीतना चाहता हूं।

सलामी बल्लेबाज ने इंग्लैंड में तीन और भारत में दो सीरीज में क्रमश: 13 और 8 टेस्ट खेले हैं। लेकिन दोनों देशों में बिना कोई शतक लगाए, 26 और 24 के औसत से रन बनाए हैं।

हालांकि, वार्नर ने टी20 विश्व कप और एशेज श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन कर अपने आलोचकों को चुप करा दिया है। उन्हें लगता है कि उनके पास अगले साल बड़ा स्कोर करने का अवसर है।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि जेम्स एंडरसन दूसरे खिलाड़ियों के लिए एक प्रेरणा के स्त्रोत हैं, क्योंकि वह इस उम्र में भी अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.