logo-image

डेविड वॉर्नर की बेटी ने पहनी विराट कोहली की जर्सी, लिखा दिल छू लेने वाला संदेश

विराट कोहली के फैंस हर जगह है और अब इस लिस्ट में एक फेन की जुड़ गया है.

Updated on: 31 Jan 2021, 01:05 PM

नई दिल्ली :

विराट कोहली के फैंस हर जगह है और अब इस लिस्ट में एक फेन की जुड़ गया है. ये फेन कोई और नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की बेटी हैं. डेविड वॉर्नर की बेटी ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की टेस्ट की जर्सी पहनी है. खास बात ये है कि इस जर्सी पर विराट कोहली की साइन भी है और अब ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें: IPL 2021 Auction: टीम इंडिया के तीन खिलाड़ी जिन्हें नीलामी में कोई नहीं खरीदेगा

डेविड वॉर्नर वैसा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहते हैं और आए दिन परिवार के साथ डांस वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. डेविड वॉर्नर की तीन बेटियां है और जिसमें से एक नाम इंडिया के नाम पर इंडी रखा है और उसी बेटी ने विराट कोहली की जर्सी पहनी है. इसी के साथ डेविड वॉर्नर ने अपने संदेश में लिखा कि मैं जनता हूं हम सीरीज हार चुके हैं लेकिन मेरे पास एक खास गिफ्ट है. इसमें विराट कोहली को टैग करते हुए धन्यवाद दिया है और लिखा है कि इंडी इसे बहुत प्यार करती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

भारत ने ऑस्ट्रेलिया में सबसे पहले विराट कोहली की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को पिछली बार हराया था और इतिहास रचा था. इस साल पहले टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत लौट गए थे जिसके बाद अजिंक्य रहाणे को टेस्ट का कप्तान बनाया गया. टीम इंडिया ने रहाणे की कप्तानी में ना सिर्फ टेस्ट सीरीज जीती बल्कि ऐसा प्रदर्शन किया जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था.