logo-image

डेविड लॉयड महान कमेंटेटरों में से एक: नासिर हुसैन

डेविड लॉयड महान कमेंटेटरों में से एक: नासिर हुसैन

Updated on: 22 Dec 2021, 02:05 PM

लंदन:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने पूर्व क्रिकेटर और कोच डेविड लॉयड को महान कमेंटेटरों में से एक बताया है।

हुसैन की यह टिप्पणी इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी और कोच लॉयड द्वारा मंगलवार को 22 साल बाद स्काई स्पोर्ट्स कमेंट्री से संन्यास लेने के बाद आई है।

हुसैन ने बुधवार को डेली मेल में लिखा, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं डेविड लॉयड के साथ स्काई कमेंट्री बॉक्स साझा नहीं करूंगा। वह सर्वकालिक महान कमेंटेटरों में से एक है और एक अद्भुत इंसान है। क्रिकेट लॉयड की नसों में है। आप उन्हें क्रिकेट के लिए उनका प्यार और जुनून को सुन सकते हैं।

हुसैन ने उल्लेख किया कि लॉयड खेल में अच्छी चीजों पर बोलने और सभी का मनोरंजन करने के अलावा क्रिकेट में बुरी चीजों को बाहर निकालने में सर्वश्रेष्ठ थे।

उन्होंने कहा, लॉयड ने हमेशा क्रिकेट में जो अच्छा है उसे बढ़ावा देने की कोशिश की है, लेकिन वह कभी भी खराब ओवर-रेट की आलोचना करने जैसी किसी भी बुरी चीज के बारे में बोलने से नहीं डरते थे। क्रिकेट कभी-कभी धीमा खेल हो सकता है लेकिन वह हमेशा बेहतरीन कमेंट्री से लोगों का मनोरंजन करते थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.