logo-image

ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद सोशल मीडिया से ब्रेक लेंगे लैहमन

हैकर्स ने लैहमन के ट्विटर अकाउंट से ईरान के खिलाफ अपशब्द लिखे थे. अकाउंट का नाम बदल कर कासीम सोलेमानी रख दिया गया.

Updated on: 07 Jan 2020, 05:06 PM

नई दिल्ली:

आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और कोच डैरन लैहमन ने अपना ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की घोषणा की है. अब उनका अकाउंट हालांकि वापस चालू हो गया है. लैहमन का ट्विटर अकाउंट सोमवार को हैक हो गया था. हैकर्स ने उस अकाउंट का नाम और फोटो बदल कर गलत मैसेज डाले थे. बिग बैश लीग (बीबीएल) की फ्रेंचाइजी ब्रिस्बेन हीट ने इस बात की पुष्टि की क्योंकि लैहमन हीट के मुख्य कोच हैं.

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे से ब्रेक लेंगे कोच जस्टिन लैंगर, एंड्रयू मैक्डॉनल्ड निभाएंगे जिम्मेदारी

हैकर्स ने लैहमन के ट्विटर अकाउंट से ईरान के खिलाफ अपशब्द लिखे थे. अकाउंट का नाम बदल कर कासीम सोलेमानी रख दिया गया. लैहमन ने मंगलवार को लगातार ट्वीट कर लिखा, "आपने देखा होगा, पिछली रात जब हम बीबीएल मैच खेल रहे थे तब किसी ने मेरा अकाउंट हैक कर लिया और इसे गलत तरीके के बयान फैलाने के लिए उपयोग में लिया. जो शब्द और भावनाओं का उपयोग किया गया था वो निश्चित तौर पर मेरे नहीं हैं."

ये भी पढ़ें- BBL: इंग्लैंड के टॉम बेंटन ने इस गेंदबाज के एक ओवर में जड़े 5 छक्के, देखें वीडियो

उन्होंने कहा, "मेरे नाम से इस तरह के फैलाए गए खराब विचारों से मैं और मेरा परिवार आहत हूं. मैंने फैसला किया है कि मैं सोशल मीडिया से कुछ दिन का ब्रेक ले रहा हूं. मैं आप लोगों को समझता हूं और उन लोगों से माफी मांगता हूं जो हैक होने के बाद मेरे अकाउंट से ट्वीट किए गए बयान से आहत हुए हैं. इसे ठीक होने में सुबह तक का समय लग गया जबकि जैसे ही मुझे पता चला था तभी मैंने ट्विटर को तुरंत इस बारे में बता दिया था. ब्रिस्बेन हीट और क्रिकेट आस्ट्रेलिया के स्टाफ का मदद के लिए शुक्रिया जिन्होंने मेरी इस खराब अनुभव के दौरान मदद की."