logo-image

टी20 विश्व कप : सैमी ने हेडन वाल्श जूनियर को महत्वपूर्ण खिलाड़ी बताया

टी20 विश्व कप : सैमी ने हेडन वाल्श जूनियर को महत्वपूर्ण खिलाड़ी बताया

Updated on: 23 Aug 2021, 10:15 PM

दुबई:

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डेरेन सैमी ने आगामी टी20 विश्व कप को देखते हुए गत चैंपियन वेस्टइंडीज के लिए लेग स्पिनर हेडन वाल्श जूनियर को महत्वपूर्ण खिलाड़ी बताया है।

सैमी के नेतृत्व में विंडीज ने 2012 और 2016 में टी20 विश्व कप का खिताब जीता था। उन्होंने कहा कि अगर वाल्श अच्छे फॉर्म में रहे तो कैरेबियाई टीम खिताब का बचाव कर सकती है।

सैमी ने आईसीसी डिजिटल शो में कहा, वेस्टइंडीज के लिए लेग स्पिनर वाल्श महत्वपूर्ण होंगे। वह अपने खेल के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वह ऐसे है जिन्हें देखा जाएगा। अगर वाल्श विंडीज के लिए अच्छी गेंदबाजी करते हैं तो हम जरूर इस टूर्नामेंट को जीतेंगे।

उन्होंने कहा, अगर मैं इंग्लैंड की बात करूं तो जॉनी बेयरस्टो उनकी बल्लेबाजी लाइनअप के लिए महत्वपूर्ण होंगे। इस वक्त वह काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।

पुरुष टी20 विश्व कप का आयोजन 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक ओमान और यूएई में होना है। सुपर-12 स्टेज के मुकाबले 23 अक्टूबर से शुरू होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.