News Nation Logo

Viral Video: दानिश कनेरिया ने भगवा कपड़े पहन लगाए जय श्री राम के नारे, कट्टरपंथियों की छाती पर रेंग उठे सांप

दानिश ने खुलासा किया कि वे एक चैनल के लिए काम करते थे, जिसने अभी तक उनकी पेमेंट नहीं दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 31 Dec 2019, 07:08:48 PM
दानिश कनेरिया

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान के पूर्व स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दानिश ने वीडियो की शुरुआत नमस्कार के साथ की. नमस्कार बोलने के बाद पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज ने सलाम और फिर जय श्री राम बोला. इस वीडियो के जरिए दानिश कनेरिया ने हिंदू होने की वजह से टीम के साथी खिलाड़ियों द्वारा किए गए अत्याचार पर मिले समर्थन के बाद सभी लोगों को धन्यवाद कहा. वीडियो में आप देखेंगे कि दानिश ने भगवा जैसे दिखने वाले रंग की जर्सी भी पहनी हुई है.

ये भी पढ़ें- भारत दौरे से 2020 में खुद को और एक कदम आगे ले जाना चाहेगी ऑस्ट्रेलिया

वीडियो में दानिश ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है, जिन्होंने उन पर आरोप लगाए कि वे सस्ती शोहरत और अपने यूट्यूब चैनल के लिए झूठी अफवाहें उड़ा रहे हैं. दानिश ने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि उनके साथ हुए अन्याय का खुलासा उन्होंने खुद नहीं बल्कि उनके साथी खिलाड़ी शोएब अख्तर ने किया था. दानिश ने कहा कि उन्होंने कभी भी खुद पर हुए अन्याय को क्रिकेट से ज्यादा तवज्जो नहीं दी. इतना ही नहीं दानिश ने ये भी खुलासा किया कि वे एक चैनल के लिए काम करते थे, जिसने अभी तक उनकी पेमेंट नहीं दी.

यहां देखें दानिश कनेरिया की पूरी वीडियो-

ये भी पढ़ें- BCCI ने शेयर की साल 2019 के यादगार लम्हों से भरी वीडियो, नए साल के लिए सभी को भेजी शुभकामनाएं

बताते चलें कि अभी हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के एक नेशनल टीवी शो पर खुलासा किया था कि हिंदू होने की वजह से दानिश कनेरिया को टीम के साथी खिलाड़ियों का अत्याचार झेलना पड़ता था. इतना ही नहीं पाकिस्तान की जीत में दानिश के अहम योगदान के बावजूद उन्हें कोई क्रेडिट भी नहीं दिया जाता था. शोएब अख्तर के इस खुलासे के बाद दानिश को हिम्मत मिली, जिसके बाद वे सामने आए और खुलकर बातें कीं. हालांकि उन्होंने अभी तक उन खिलाड़ियों के नाम नहीं बताए हैं, जिन्होंने उनके साथ धर्म के आधार पर अत्याचार किए.

First Published : 31 Dec 2019, 06:51:01 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.