logo-image

दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब की कमाई पर कही ये बड़ी बात 

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया हमेशा अपने ट्विटर पर किए गए कमेंट और अपने यूट्यूब चैनल पर कही गई बातों को लेकर चर्चा में रहते हैं. दानिश कनेरिया अक्सर पाकिस्तान क्रिकेट की कोई न कोई पोल खोलते रहते हैं.

Updated on: 26 Dec 2020, 12:28 PM

नई दिल्ली :

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया हमेशा अपने ट्विटर पर किए गए कमेंट और अपने यूट्यूब चैनल पर कही गई बातों को लेकर चर्चा में रहते हैं. दानिश कनेरिया अक्सर पाकिस्तान क्रिकेट की कोई न कोई पोल खोलते रहते हैं. दानिश कनेरिया लगातार हिन्दुओं के त्योहार को लेकर शुभकमानाएं भी देते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने भागवत गीता जयंती पर ट्विटर पर शुभकामनएं और बधाई दी थी. अब दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल को लेकर बात की है. 

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर आए ऐसे रिएक्शन

दानिश कनेरिया ने लिखा है कि मेरी यूट्यूब चैनल की कमाई आप सभी के समर्थन से है. आप समर्थन कर रहे हैं तो मैं कुछ कमा सकता हूं. आप एक पाकिस्तानी का समर्थन कर रहे हैं. दानिश कनेरिया ने लिखा है कि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो नेशनल टीवी पर कुछ बोलते हैं और यूट्यूब पर कुछ बात कहते हैं. मुझे आपके समर्थन की जरूरत है. दानिश कनेरिया के इस ट्वीट पर लगातार भारतीय लोगों की ओर से कमेंट किए जा रहे हैं. कुछ लोग पाकिस्तान में रहकर भी भारत की बात करने के लिए उनका साथ दे रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हैं कि वे भारत की नागरिकता के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि उनके यूट्यूब को भारत से लगातार समर्थन मिलता रहेगा.  कुछ लोगों ने कहा है कि दानिश का समर्थन भारत से लगातार जारी रहेगा और उनकी कमाई का एकमात्र जरिया यूट्यूब चैनल ही है. 

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : मोहम्मद कैफ ने उठाई अंगुली तो टीम इंडिया ने किया सुधार, मैच पर बनाई पकड़ 

आपको बता दें कि इससे पहले दानिश कनेरिया ने राम मंदिर भूमि पूजन पर खुशी जताते हुए दुनिया भर के हिंदुओं के लिए इस दिन को ऐतिहासिक करार दिया था. साथ ही कनेरिया ने साथ ही राम लला का दर्शन करने के लिए अयोध्या आने की भी इच्छा जाहिर की थी. कनेरिया ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा था कि अगर भगवान राम ने उन्हें बुलाया तो वह जरूर अयोध्या आएंगे और राम लला का दर्शन करेंगे. कनेरिया ने कहा था कि  धार्मिक व्यक्ति होने के नाते मैं हिंदू धर्म और राम भगवान को फॉलो करता हूं. राम भगवान को मैं बहुत मानता हूं और उनके बताए रास्तों पर चलने की कोशिश करता हूं. बचपन से हमने रामायण देखी है और राम भगवान और उनके जीवन के आदशरें को मैं पूजता हूं. कनेरिया ने इससे पहले राम मंदिर पर अपने ट्वीट को लेकर कहा था कि मैंने राम मंदिर के भूमि पूजन को लेकर जो ट्वीट किया था, वो किसी को बताने या चिढ़ाने के लिए नहीं किया था. मैं राम भगवान में विश्वास रखता हूं इसीलिए मैंने ये ट्वीट किया था.