logo-image

पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज दानिश कनेरिया भड़के, Followers हटाने पर ट्विटर से पूछा सवाल

पाकिस्तान के पूर्व स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया फिर से चर्चा में आ गए हैं.

Updated on: 04 Jan 2021, 05:11 PM

नई दिल्ली :

पाकिस्तान के पूर्व स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया फिर से चर्चा में आ गए हैं. इस बार मामला गंभीर दिख रहा हैं. दानिश कनेरिया ने हाल ही में कुछ फोटो और ट्वीट शेयर किए थे जिसके बाद से उनपर कई तीखे सवाल दागे गए. अब दानिश कनेरिया ने सोशल मीडिया ट्विटर से सवाल कर दिया है. दानिश ने ट्वीट करते ट्विटर से सवाल पूछा है कि उनके फॉलोवर्स को ट्विटर क्यों हटा रहा है और ये मामला गंभीर है.

बता दें कि दानिश कनेरिया पाकिस्तान के खिलाड़ी रह चुके हैं और उन्होंने कुछ वक्त पहले बताया था कि उनके साथ टीम में किस तरह का बर्ताव किया जाता था. दानिश कनेरिया का नाम काउंटी क्रिकेट में फिक्सिंग मामले में आया था जिसके पाकिस्तान बोर्ड ने कड़े फैसले दानिश कनेरिया के खिलाफ लिए थे. इसी के बाद से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लेकर कनेरिया आलोचना करने से एक कदम भी पीछे नहीं हटते हैं. दानिश ने कई बार पाकिस्तान को बेकर जबकि बीसीसीआई को बेहतर बताया है.

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा पर दिया शोएब अख्तर ने ऐसा जवाब, फैंस का जीता दिल

कनेरिया हिंदू धर्म को लेकर अपनी आस्था हमेशा से सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. भले ही कनेरिया का जन्म कराची के सिंध में हुआ हो लेकिन उनका रिश्ता गुजरात से भी है. दानिश कनेरिया का परिवार सूरत से पाकिस्तान चला गया था. दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान के लिए 61 टेस्ट में 261 विकेट लिए हैं और 18 वनडे में 15 विकेट झटके हैं. पाकिस्तान के लिए आखिरी टेस्ट 2010 और साल 2007 में लास्ट वनडे खेला था.