logo-image

द हंड्रेड में बमिर्ंघम फीनिक्स टीम के मुख्य कोच चुने गए विटोरी

द हंड्रेड में बमिर्ंघम फीनिक्स टीम के मुख्य कोच चुने गए विटोरी

Updated on: 13 Apr 2022, 05:50 PM

लंदन:

डेनियल विटोरी को द हंड्रेड में बमिर्ंघम फीनिक्स मेन्स टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। विटोरी की नियुक्ति एंड्रयू मैकडॉनल्ड को ऑस्ट्रेलिया टीम के नए मुख्य कोच के रूप में नामित किए जाने के बाद हुई है।

विटोरी ने पिछले साल द हंड्रेड एट लॉर्डस के पहले सीजन में उपविजेता बनने के लिए फ्रेंचाइजी को अंतरिम आधार पर कोचिंग दी थी, क्योंकि मैकडॉनल्ड कोविड-19 के कारण इंग्लैंड नहीं जा पाए थे।

विटोरी ने अपनी नियुक्ति पर कहा, मुझे पिछली गर्मियों में बमिर्ंघम फीनिक्स टीम के साथ मुख्य कोच के रूप में काम करने में बहुत अच्छा लगा, इसलिए स्थायी आधार पर भूमिका निभाना एक बहुत ही आसान निर्णय था। हमने पहले सीजन में काफी प्रगति की और सभी कोचों और खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट काम करना पसंद किया।

2015 के क्रिकेट विश्व कप के बाद संन्यास लेने के बाद से, पूर्व बाएं हाथ के स्पिनर ने कैरेबियन प्रीमियर लीग में बारबाडोस रॉयल्स के साथ, बिग बैश लीग में ब्रिस्बेन हीट, विटैलिटी टी20 ब्लास्ट में लीग और मिडलसेक्स और इंडियन प्रीमियर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ फ्रेंचाइजी क्रिकेट में कोचिंग दी है।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में, वह 2019 से 2021 तक बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाजी कोच थे और हाल ही में पाकिस्तान में ऑस्ट्रेलिया की सफेद गेंद की सीरीज के लिए स्पिन सलाहकार थे, जब मैकडॉनल्ड टीम के अंतरिम मुख्य कोच थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.