logo-image

इस तूफानी गेंदबाज ने कहा- अब विराट लगाएंगे जमकर चौके-छक्के, हो जाओ सावधान

विराट कोहली के टेस्ट की कप्तानी छोड़ने के फैसले की जहां कई क्रिकेट दिग्गज आलोचना कर रहे हैं वहीं, एक खतरनाक तेज गेंदबाज ने उनका समर्थन किया है. 

Updated on: 19 Jan 2022, 05:54 PM

नई दिल्ली :

विराट कोहली (Virat Kohli) के कप्तानी छोड़ने के लेकर जहां तमाम तरह की चर्चा चल रही है, वहीं एक तूफानी गेंदबाज ने सभी को चेताया है. कहा है कि अब विराट कोहली की जबर्दस्त फॉर्म देखने को मिल सकती है. ये तूफानी गेंदबाज हैं दक्षिण  अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर डेल स्टेन. डेल स्टेन ने कहा है कि विराट कोहली के ऊपर अब किसी भी तरह का दबाव नहीं है. वह सभी फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ चुके हैं. ऐसे में अब उनकी पुरानी बल्लेबाजी देखने को मिल सकती है. अभी तक वह काफी दबाव में बल्लेबाजी कर रहे थे. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 Shreyas Iyer Captain : ये टीम कर सकती है श्रेयस अय्यर का सपना पूरा!

बता दें कि हाल ही में विराट कोहली ने टेस्ट फॉर्मेट से कप्तानी छो़ड़ने का ऐलान कर दिया था. इससे पहले टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने सबसे पहले टी-20 फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने की घोषणा की थी. उसके कुछ दिन बाद ही आईपीएल टीम आरसीबी की कप्तानी भी छोड़ने का ऐलान किया था. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले बीसीसीआई ने वनडे की कमान भी विराट से लेकर रोहित शर्मा को सौंप दी. अब उनके पास सिर्फ टेस्ट फॉर्मेट में कप्तानी बची थी. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद उन्होंने वहां से भी इस्तीफा दे दिया. इसके बाद कुछ पूर्व क्रिकेटरों ने इस फैसले की आलोचना की थी लेकिन डेल स्टेन ने कोहली के फैसले का सपोर्ट किया है. 

एक मीडिया चैनल से बात करते हुए स्टेन ने कहा कि बबल लाइफ जीना बहुत मुश्किल होता है. कप्तान के तौर पर आपके पास बहुत ज्यादा जिम्मेदारियां होती हैं. ऐसे में आप परिवार को पूरा समय नहीं दे पाते. मेरा व्यक्तिगत रूप से मानना है कि अब विराट अपने परिवार को समय दे पाएंगे.