logo-image

पिछले दो हफ्तों में महिला हॉकी टीम में काफी सुधार हुआ : वंदना कटारिया

पिछले दो हफ्तों में महिला हॉकी टीम में काफी सुधार हुआ : वंदना कटारिया

Updated on: 29 Jul 2022, 05:15 PM

बर्मिघम:

राष्ट्रमंडल खेलों में घाना के खिलाफ शुक्रवार को भारतीय महिला हॉकी टीम शुरूआती मैच के लिए तैयार है। इसे लेकर वंदना कटारिया का मानना है कि बर्मिघम में चुनौती देने के लिए दो हफ्ते पहले एफआईएच महिला विश्व कप 2022 की निराशाजनक प्रदर्शन के बाद से टीम में काफी सुधार हुआ है।

वंदना नीदरलैंड और स्पेन में एफआईएच महिला विश्व कप 2022 में टीम के लिए शीर्ष स्कोरर थीं, जहां उन्होंने छह मैचों में तीन गोल किए। उन्होंने घाना के खिलाफ पूल मैच से पहले अपने विचार व्यक्त किए।

उन्होंने कहा, हमारी तैयारी बहुत अच्छी चल रही है। विश्व कप के बाद हमारे पास तैयारी करने के लिए दो सप्ताह का समय था। हमने अपना सारा समय अपनी ताकत पर काम करने और यह सुनिश्चित करने के लिए समर्पित किया है कि हम एक टीम के रूप में अपनी कमजोरियों को दूर कर सकें। मुझे लगता है कि हमारे इन दो हफ्तों में टीम में काफी सुधार हुआ है।

स्टार फॉरवर्ड ने कहा, हालांकि विश्व कप में हमारा प्रदर्शन अच्छा नहीं था, लेकिन मुझे आशा है कि हम यहां बेहतर प्रदर्शन करेंगे। हमने कभी हार नहीं मानी जो मानसिक दृढ़ता को दर्शाता है।

यह वंदना का तीसरा राष्ट्रमंडल खेल होगा, जैसा कि उन्होंने सीडब्ल्यूजी आयोजन के 2014 और 2018 संस्करणों में भाग लिया था। अपने प्रदर्शन और फॉर्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मैं शानदार फॉर्म में हूं और विश्व कप से गति मेरे साथ है। मैं तैयार हूं और पहले मैच के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती। बमिर्ंघम 2022 राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतने के लिए हमारी टीम के अवसरों के बारे में आशावादी हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.