logo-image

हम पोडियम फिनिश पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं : हॉकी कप्तान मनप्रीत और कोच रीड

हम पोडियम फिनिश पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं : हॉकी कप्तान मनप्रीत और कोच रीड

Updated on: 27 Jul 2022, 07:40 PM

बर्मिघम:

भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह और मुख्य कोच ग्राहम रीड ने बुधवार को कहा कि वे रविवार को घाना के खिलाफ अपने शुरुआती मैच की तैयारी अच्छे से कर रहे हैं। उनका लक्ष्य पोडियम पर फिनिश करना है।

राष्ट्रीय टीम राष्ट्रमंडल खेलों (सीडब्ल्यूजी) के 12वें संस्करण के लिए शनिवार को यहां पहुंची और उनके आगमन के बाद से ही वे इस विशाल प्रतियोगिता में पोडियम फिनिश करने का लक्ष्य रखते हुए जोरदार प्रशिक्षण ले रहे हैं।

भारतीय हॉकी प्रशंसकों की उम्मीदों के बारे में पूछे जाने पर, कोच रीड ने कहा, मुझे नहीं लगता कि किसी की अपेक्षाएं हमारी अपनी अपेक्षाओं से अधिक हैं। हमें वास्तव में खुद से अधिक उम्मीदें हैं।

मुख्य कोच ने कहा, बेशक, हम बाहरी उम्मीदों के बारे में बहुत कुछ नहीं कह सकते हैं, लेकिन हम अपनी उम्मीदों के बारे में बहुत कुछ कर सकते हैं, क्योंकि हम ही हैं जो इसे नियंत्रित कर सकते हैं।

इस बीच, घाना के खिलाफ राष्ट्रमंडल खेलों के पहले मैच में भारत के लिए अपना 300वां प्रदर्शन करने वाले मनप्रीत सिंह ने कहा, मैं भारत के लिए 299 मैच खेलकर वास्तव में खुश हूं। मैं इसे लेकर उत्साहित हूं लेकिन फिलहाल मेरा ध्यान इस पर है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.