logo-image

सीडब्ल्यूजी: मुरली श्रीशंकर, मोहम्मद अनीस ने लॉन्ग जंप में फाइनल के लिए किया क्वालीफाई

सीडब्ल्यूजी: मुरली श्रीशंकर, मोहम्मद अनीस ने लॉन्ग जंप में फाइनल के लिए किया क्वालीफाई

Updated on: 02 Aug 2022, 07:25 PM

बर्मिघम:

भारतीय एथलीट मुरली श्रीशंकर और मोहम्मद अनीस याहिया ने मंगलवार को बर्मिघम में कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में ग्रुप ए और बी में पुरुषों की लॉन्ग जंप स्पर्धा के फाइनल में जगह बनाई है।

श्रीशंकर ने अपने पहले प्रयास में 8.05 मीटर की छलांग लगाई और ग्रुप ए में शीर्ष स्थान हासिल किया, जबकि अनीस याहिया ने ग्रुप बी में लॉन्ग जंप फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के अपने दूसरे प्रयास में 7.68 मीटर की छलांग लगाई। अनीस याहिया अपने क्वालीफाइंग ग्रुप में तीसरे स्थान पर रहे।

बहामास के लाखन नायरन 7.90 मीटर की सर्वश्रेष्ठ छलांग के साथ श्रीशंकर से पीछे रहे, जबकि दक्षिण अफ्रीका के जोवन वैन वुरेन ने 7.87 मीटर की सर्वश्रेष्ठ छलांग लगाकर तीसरा स्थान हासिल किया।

याहिया अनीस ने अपने पहले प्रयास में 7.49 मीटर की छलांग लगाते हुए अच्छी शुरुआत की। उन्होंने अपने दूसरे प्रयास में 7.68 मीटर की छलांग लगाई। हालांकि, अपने तीसरे प्रयास में उन्होंने मुश्किल से 7.49 मीटर तक पहुंच सकें।

गुयाना के इमानुएल आचीर्बाल्ड ने 7.83 मीटर की सर्वश्रेष्ठ छलांग के साथ समूह में शीर्ष स्थान हासिल किया, जबकि दूसरे स्थान पर ऑस्ट्रेलिया के क्रिस्टोफर मित्रेवस्की थे, जिन्होंने 7.76 मीटर की सर्वश्रेष्ठ छलांग लगाई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.