logo-image

चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ मैच से बाहर हुईं हीथर नाइट

चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ मैच से बाहर हुईं हीथर नाइट

Updated on: 29 Jul 2022, 09:10 PM

बर्मिघम:

इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट चोट के कारण 2022 राष्ट्रमंडल खेलों की महिला टी20 स्पर्धा में श्रीलंका के खिलाफ टीम के पहले मैच में नहीं खेल पाएंगी।

हीथर को 21 जुलाई को दक्षिण अफ्रीका पर इंग्लैंड की पहली टी20 जीत के दौरान चोट लगी थी। परिणामस्वरूप, वह अगले दो मैचों से चूक गईं, जिन्हें इंग्लैंड ने 3-0 से जीत लिया था। वहीं उपकप्तान ऑलराउंडर नट साइवर शनिवार को एजबेस्टन में श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड की कप्तानी करेंगी।

हीथर ने मैच से पहले कहा, मुझे चोट से उभरने में थोड़ा अधिक समय लगा है। मंगलवार के मैच के लिए तैयार होने की कोशिश कर रही हूं। मैं कल के मैच के लिए लड़कियों शुभकामनाएं देती हूं।

हीथर को उम्मीद है कि वह मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले इंग्लैंड के दूसरे ग्रुप बी मैच के लिए फिट हो जाएंगी और इस टूर्नामेंट से बाहर नहीं होंगी।

उन्होंने कहा, मुझे आशा है कि मैं मंगलवार के मैच के लिए फिट हो जाऊंगी। मैं बस कोशिश कर रही हूं कि जल्द रिकवरी कर लूं। मैं कल के लिए निराश हूं, लेकिन मैं वास्तव में आशान्वित हूं कि मैं वापसी करूंगी।

हीथर को भरोसा है कि टीम राष्ट्रमंडल खेलों में प्रोटियाज के खिलाफ अपनी जीत से बहुत आत्मविश्वास हासिल करेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.