logo-image

बारबाडोस ने पाकिस्तान को 15 रनों से दी मात

बारबाडोस ने पाकिस्तान को 15 रनों से दी मात

Updated on: 30 Jul 2022, 04:10 PM

बर्मिघम:

कप्तान हेली मैथ्यूज और केसिया नाइट के अर्धशतक की बदौलत बारबाडोस टीम ने कॉमनवेल्थ गेम्स में पाकिस्तान महिला टीम को 15 रन से हरा दिया।

टीम ने पहले बल्लेबाजी की शुरुआत की। बल्लेबाज केसिया ने 56 गेंदों पर 62 रन की नाबाद पारी खेली, जहां उन्होंने 9 चौके जड़े। वहीं, कप्तान हेली मैथ्यूज ने 50 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली। टीम ने बल्लेबाजों की मदद से 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर कुल 144 रन बनाए और पाकिस्तान टीम को 145 रन का लक्ष्य दिया। वहीं, गेंदबाज फातिमा सना ने 2 विकेट झटके।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान महिला टीम का शुरुआती क्रम खराब रहा। टीम ने 49 रन पर चार विकेट खो दिए। इसके बाद निदा डार ने 31 गेंदों पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए एक छक्का और 7 चौके की मदद से 50 रन बनाए। इसके बाद निदा डार और आलिया रियाज ने पांचवे विकेट के लिए 69 रन की साझेदारी निभाई। इसके बाद कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक नहीं टिक सकी और 20 रन के अंदर वापस पवेलियन लौट गए।

वहीं, गेंदबाज शामिलिया कोनेल, अलिया, मैथ्यूज और डॉटरिन ने 1-1 विकेट झटके।

टीम ने कॉमनवेल्थ के दूसरे मैच में 15 रन से जीत दर्ज की और पाकिस्तान टीम ने अपना पहला मैच गंवा दिया। वहीं, दूसरी ओर पहले मैच में आस्ट्रेलिया ने भारत को 3 विकेट से हरा दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.