News Nation Logo
Banner

World Cup के लिए वेस्ट इंडीज ने की टीम की घोषणा, आंद्रे रसेल समेत इन खिलाड़ियों को मिला मौका

वहीं यूनिवर्सल बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल (Chris Gayle) को आखिरी बार विश्व कप (World Cup) में वेस्ट इंडीज (West Indies) का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 25 Apr 2019, 06:21:33 PM
World Cup के लिए वेस्ट इंडीज ने की टीम की घोषणा, आंद्रे रसेल भी शामिल

World Cup के लिए वेस्ट इंडीज ने की टीम की घोषणा, आंद्रे रसेल भी शामिल

नई दिल्ली:

30 मई से इंग्लैंड एवं वेल्स में शुरू हो रहे क्रिकेट विश्व कप (World Cup) के लिए वेस्ट इंडीज (West Indies) ने अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. जेसन होल्डर की अगुआई वाली वेस्ट इंडीज (West Indies) की 15 सदस्यीय टीम में आंद्रे रसेल (Andre Russell) को आईपीएल (IPL) में शानदार प्रदर्शन की बदौलत जगह मिली है. वहीं यूनिवर्सल बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल (Chris Gayle) को आखिरी बार विश्व कप (World Cup) में वेस्ट इंडीज (West Indies) का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा.

बता दें कि आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने आईपीएल (IPL) 2019 में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की ओर से खेलते हुए अब तक शानदार प्रदर्शन किया रहे हैं और अकेले अपने दम पर टीम को 4 मैचों में जीत दिलाई. आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने अब तक कोलकाता की ओर से सबसे ज्यादा 392 रन बनाए हैं.

और पढ़ें: IPL12: आरसीबी की टीम को लगा बड़ा झटका, चोटिल होकर बाहर हुआ यह खिलाड़ी

वहीं वेस्ट इंडीज (West Indies) क्रिकेट के चयनकर्ताओं ने आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले कायरन पोलार्ड और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के लिए ही खेलने वाले सुनील नरेन को टीम में जगह नहीं दी गई है.

वेस्ट इंडीज (West Indies) की टीम की कमान जेसन होल्डर को सौंपी गई है जबकि कार्लोस ब्रैथवेट उप कप्तान के रूप में टीम में शामिल होंगे.

और पढ़ें: IPL12, KKR vs RR: जीत की लय में वापसी के लिए भिड़ेंगी राजस्थान और कोलकाता की टीमें

टीम इस प्रकार है: जेसन होल्डर, आंद्रे रसेल (Andre Russell), एशले नर्स, कार्लोस ब्रैथवेट, क्रिस गेल (Chris Gayle), डेरेन ब्रावो, एविन लुइस, फेबियन एलन, केमार रोच, निकोलस पूरन, ओशाने थॉमस, शाई होप, शैनन गेब्रियल, शेल्डन कोटरेल, शिमरोन हेटमायर.

First Published : 25 Apr 2019, 06:18:53 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो