logo-image

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान कमिंस ने कोच लैंगर को लेकर दिया बयान

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान कमिंस ने कोच लैंगर को लेकर दिया बयान

Updated on: 29 Dec 2021, 07:10 PM

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने कोच लैंगर के अनुबंध को लेकर पूछे गए सवाल के बारे में कहा कि कोच अभी एशेज में हैं और बने रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ अगले साल मार्च और अप्रैल में होने वाली सीरीज में बने रहने के लिए उनके अनुबंध को लेकर बाद में चर्चा की जाएगी।

सीए के सीईओ निक हॉकले ने भी अनुबंध विस्तार के मुद्दे को लेकर लैंगर के अनुबंध पर विचार किया है, लेकिन आश्वासन दिया है कि वह अपना कार्यकाल को पूरा करेंगे। लैंगर कोच की भूमिका निभाने के लिए इच्छुक हैं। हालांकि लैंगर ने यह भी कहा था कि वह अपनी नौकरी से बहुत प्यार करते हैं।

बांग्लादेश से टी20 सीरीज हारने के बाद लैंगर ने एरोन फिंच की अगुवाई वाली टीम को यूएई में अपने पहले आईसीसी टी20 विश्व कप खिताब जीतने में मदद की थी।

हालांकि, अब तक कमिंस ने लैंगर को राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच के रूप में बने रहने का समर्थन नहीं किया है क्योंकि कोच का चार साल का कार्यकाल पूरा होने के करीब है।

कमिंस ने सेन डॉट काम डॉट एयू के हवाले से कोच लैंगर के बारे में बोलते हुए कहा, मुझे नहीं लगता कि आज इस पर बातचीत करने का दिन है। इस सीरीज के बाद या जब भी उनका कार्यकाल समाप्त होगा तब हम मिलकर एक बैठक करेंगे, उस बैठक में कोच के अनुबंध को बढ़ाने में विचार किया जाएगा।

लैंगर ने भी अनुबंध के नवीनीकरण के सवाल को खारिज करते हुए कहा कि वे अभी एशेज सीरीज के जीत का जश्न मनाना चाहते हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को एक पारी और 14 रनों से हराकर पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-0 की बढ़त बना ली है और एशेज को बरकरार रखा है। चौथा टेस्ट सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में पांच जनवरी से खेला जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.