logo-image

IPL 2022 : जडेजा और धोनी को मिल गया तुरुप का इक्का, अब आएगा मजा

Moeen Ali IPL 2022 : आईपीएल करियर की बात करें तो 34 मैचों में 666 रन इनके बल्ले से निकले हैं साथ ही 16 विकेट्स अपने नाम करने में सफल हुए हैं.

Updated on: 30 Mar 2022, 09:59 PM

नई दिल्ली :

Moeen Ali IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए कुछ खास नहीं रही. पहले तो दीपक चाहर (Deepak Chahar) चोटिल हो गए जिसके बाद उनके आईपीएल खेलने पर सवाल खड़े हो रहे हैं. इसके बाद मोईन अली के वीजा को लेकर समस्या पैदा हो गई. मोईन अली देरी से भारत आए जिसके बाद वो टीम से देरी से जुड़े. कोरोना प्रोटोकॉल की वजह से पहला मैच नहीं खेल सके. जिससे चेन्नई की टीम कमजोर नजर आई. लेकिन अब दूसरे मैच से पहले टीम के लिए खुशखबरी आई है. 

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : कोहली अब वो कारनामा करेंगे जो अभी तक नहीं कर पाए, क्या जानते हैं आप!

खुशखबरी ये कि मोईन अली दूसरा मैच चेन्नई की तरफ से खेलने को तैयार हैं. इससे चेन्नई की ताकत बढ़नी तय है. पहले मैच में चेन्नई का मध्यक्रम कमजोर नजर आया था. अब मोईन के आने से ना सिर्फ बल्लेबाजी मजबूत होगी बल्कि गेंदबाजी में भी कुछ चमत्कार होगा.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : Kohli ने खोला डिविलियर्स का राज, बोले उस दिन बहुत दुःख हुआ! 

आईपीएल करियर की बात करें तो 34 मैचों में 666 रन इनके बल्ले से निकले हैं साथ ही 16 विकेट्स अपने नाम करने में सफल हुए हैं. साथ ही अब ये देखने वाली बात होगी कि किस तरह से मोईन अली का इस्तेमाल कप्तान जडेजा और धोनी करते हैं.