logo-image

धोनी फैन ने शादी के कार्ड पर ऐसा क्या छपवा दिया, चारों तरफ हो रही चर्चा

एमएस धोनी फैंस आए दिन कोई ना कोई ऐसा कारनामा करते हैं, जो सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं.

Updated on: 26 Jun 2023, 10:42 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के फैंस उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. कभी कोई फैन खून से लेटर लिखता है, तो कभी कोई कुछ और करता है. इसी कड़ी में एक फैन ने अपनी शादी का अनोखा कार्ड छपवाया है, जिसे देखते ही आपको पता चल जाएगा की वो एमएस धोनी के क्रेडी फैंस में से एक है. असल में, फैन ने इस कार्ड में धोनी की फोटो छपवाई है और साथ ही जर्सी नंबर-7 को भी मेंशन किया है. 

MS Dhoni फैन का अनोखा कार्ड

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की फैन फॉलोइंग कितनी है, ये बात किसी से छिपी नहीं है. अब एक फैन ने अपनी शादी के कार्ड को धोनीमय करवा दिया है. धोनी के इस सुपर फैन का नाम दीपक पटल है और वह छत्तीसगढ़ का रहने वाला है. दीपक बचपन से ही माही को अपना आइडियल मानते हैं और वह भी क्रिकेट खेलते हैं. उन्होंने बताया की माही की कैप्टेंसी से उन्होंने काफी कुछ सीखा है. दीपक ने धोनी की फोटो अपनी शादी के कार्ड पर छपवाई है और जर्सी नंबर 7 भी लिखवाया है, क्योंकि उनकी शादी की तारीख 7 जून थी. हां, दीपक की शादी हो चुकी है, मगर उनके शादी के कार्ड की फोटोज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और लोग इस आइडिया को काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढें : धोनी-विराट नहीं, ये है भारत का सबसे अमीर क्रिकेटर, नाम जान चौक जाएंगे आप

IPL 2024 में भी खेलेंगे MS Dhoni

IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स को ट्रॉफी जिताने के बाद MS Dhoni ने ऐलान कर दिया था की वह आईपीएल 2024 में भी खेलना चाहते हैं. इतना ही नहीं सीजन के खत्म होते ही माही ने अगले सीजन की तैयारियां भी शुरू कर दीं. उन्होंने अपने घुटने की सर्जरी करा ली है, ताकि वह पूरी तरह फिट होकर IPL 2024 में हिस्सा ले सकें.