logo-image
लोकसभा चुनाव

IND vs SA: केरल में जब लगे संजू-संजू के नारे, सूर्यकुमार यादव ने ऐसे जीता फैंस का दिल

टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले के लिए तिरुवनन्तपुरम पहुंच गई है. जहां फैंस की भारी नाराजगी देखने को मिली.

Updated on: 27 Sep 2022, 11:04 AM

नई दिल्ली:

IND vs SA T20 Series: ऑस्ट्रेलिया (Australia) में अगले महीने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) शुरू होना है. इससे पहले टीम इंडिया (Team India) अपने घरेलू सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज में 2-1 से शिकस्त देने के बाद साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टी20 सीरीज की तैयारियों में जुट गई है. साउथ अफ्रीका के टीम इंडिया तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. सीरीज का पहला मुकाबला 28 सितंबर को तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) में खेला जाएगा. दूसरा मुकाबला 2 अक्टूबर वहीं सीरीज का दूसरा मुकाबला 2 अक्टूबर गांधी जयंती (Gandhi Jayanti)  के दिन गुवाहाटी (Guwahati) में खेला जाएगा. इसके बाद सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 4 अक्टूबर को इंदौर (Indore) में खेला जाएगा. दोनों टीमें तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलेगी. यह तीनों वनडे मुकाबले 6 , 9 और 11 अक्टूबर को खेले जाएंगे.

यह भी पढ़ें: नवरात्रि के रंग में रंगे नजर आए साउथ अफ्रीका के Keshav Maharaj, मंदिर में टेका माथा

टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले के लिए तिरुवनन्तपुरम पहुंच गई है. जहां फैंस के बीच भारी नाराजगी देखने को मिली. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ, साउथ अफ्रीका और टी20 वर्ल्ड में संजू सैमसन को टीम में शामिल नहीं किए जाने को लेकर फैंस काफी नाराज हैं. भारतीय खिलाड़ी जब तिरुवनन्तपुरम तो फैंस उन्हें देखकर संजू-संजू के खूब नारे लगाए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

इसी बीच एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फैंस जब संजू-संजू के नारे लगा रहे हैं तो बस में अंदर बैठे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) संजू सैमसन की फोटो फैंस को दिखाते नजर आए. इसको देख फैंस काफी खुश दिखाई दिए.