logo-image
लोकसभा चुनाव

क्रिस्टियानो रोनाल्डो क्लब के प्री-सीजन ट्रेनिंग के लिए वापस लौटे मैनचेस्टर

क्रिस्टियानो रोनाल्डो क्लब के प्री-सीजन ट्रेनिंग के लिए वापस लौटे मैनचेस्टर

Updated on: 26 Jul 2022, 11:55 PM

लंदन:

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर में वापस आ गया है और उम्मीद है कि वह क्लब के मैनेजर एरिक टेन हैग के साथ अपने भविष्य पर बातचीत करेंगे।

पुर्तगाली स्ट्राइकर ने पारिवारिक कारणों से मैनचेस्टर यूनाइटेड के थाईलैंड और ऑस्ट्रेलिया के प्री-सीजन दौरे पर यात्रा नहीं की थी और चैंपियंस लीग फुटबॉल खेलने की इच्छा में ओल्ड ट्रैफर्ड को छोड़ने के लिए कहा था।

37 वर्षीय अपने भविष्य के बारे में प्रबंधक एरिक टेन हैग के साथ बातचीत से पहले कैरिंगटन में अपने एजेंट जॉर्ज मेंडेस के साथ पहुंचे। पूर्व यूनाइटेड मैनेजर सर एलेक्स फग्र्यूसन को भी आते देखा गया था, लेकिन समझा गया है कि वह मुख्य कार्यकारी रिचर्ड अर्नोल्ड के साथ एक नियमित बोर्ड बैठक के लिए वहां पर थे।

टेन हैग ने स्वीकार किया कि वह दौरे से पहले की स्थिति के बारे में स्पष्ट नहीं थे, लेकिन रोनाल्डो अब हाल के हफ्तों में टीम से दूर प्रशिक्षण के बाद मंगलवार को क्लब के साथ ट्रेनिंग शुरू करेंगे।

टेन हैग ने बैंकॉक में कहा कि रोनाल्डो के पास अभी एक वर्ष का अनुबंध शेष है। आने वाले सत्र के लिए अपनी योजना में हैं और उम्मीद करते हैं कि वह क्लब में बने रहेंगे।

टेन हैग ने पहले कहा था कि 37 वर्षीय स्ट्राइकर अभी बिकने के लिए नहीं है और हमारी योजनाओं में है, लेकिन यह बताया गया है कि रोनाल्डो चैंपियंस लीग फुटबॉल खेलना चाहते हैं।

रोनाल्डो ने पिछले सीजन में 24 गोल के साथ यूनाइटेड के शीर्ष स्कोरर थे, लिस्बन में पुर्तगाली खिलाड़ी राष्ट्रीय टीम के मुख्यालय में प्रशिक्षण ले रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.