News Nation Logo
Banner

पीएम नरेंद्र मोदी के लॉकडाउन पर क्‍या बोले देश के क्रिकेटर, जानिए यहां

कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात ठीक आठ बजे पूरे देश में रात 12 बजे से लॉकडाउन का ऐलान कर दिया. इसके बाद सभी लोग अपनी अपनी टिप्‍पणी दे रहे हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 25 Mar 2020, 03:29:43 PM
carona virus

प्रतीकात्‍मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

New Delhi:

कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात ठीक आठ बजे पूरे देश में रात 12 बजे से लॉकडाउन का ऐलान कर दिया. इसके बाद सभी लोग अपनी अपनी टिप्‍पणी दे रहे हैं. खेल के मामले में आगे रहने वाले भारतीय क्रिकेटर इस मामले में भी पीछे नहीं रहे और इस मामले में भी अपनी राय रखी. कई बड़े और दिग्‍गज खिलाड़ियों ने ट्वीटर पर अपनी बात रखी. कुछ ने मैसेज लिखे तो कुछ ने वीडियो भी अपलोड किए. आने वाले 21 दिन तक लॉकडाउन रहेगा, ऐसे में भारतीय खिलाड़ी इस पूरे प्रकरण पर क्‍या सोचते हैं, यह भी आपको आज जानना चाहिए. 

यह भी पढ़ें ः टीम इंडिया को दिया गया इंडोर वर्कआउट रूटीन, ताकि खिलाड़ी रहे फिट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली सहित कई क्रिकेट खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोनावायरस के कारण लागू किए गए लॉकडाउन का स्वागत किया है. विराट कोहली ने ट्वीट किया, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में अगले 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा की है जो मंगलवार रात 12 बजे से लागू होगी. मेरी आप सभी से अपील है कि घरों में सुरक्षित रहिए. कोविड-19 का सिर्फ एक ही उपाय है आपस में दूरी बनाए रखना. बीसीसीआई अध्‍यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली ने भी सभी से घर में रहने की अपील की है. सौरव गांगुली ने एक वीडियो ट्वीट किया, एक साथ इससे लड़ते हैं.. हम इससे बाहर निकल जाएंगे. समझदार बनिए. राज्य सरकार जो कह रही है, उसे सुनिए.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : कोरोना के बीच दुनिया में एक जगह हो रहा है क्रिकेट, आप भी जानकर रह जाएंगे हैरान

रविचंद्रन अश्विन ने भी ट्वीट किया, ये तीन सप्ताह हैं.. भारत घरों में ही रहिए. मैं दोबारा कह रहा हूं कि अगले तीन सप्ताह में गैरजिम्मेदाराना व्यवहार अगले दो दशक के लिए भारी पड़ेगा. शानदार नरेंद्र मोदीजी. अपने विचार रखने के बजाए आदेशों का पालन करें. ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने लिखा, ये 21 दिन हमारे जीवन के काफी अहम दिन हो सकते हैं. निजी तौर पर भी और देश के लिए भी. इसलिए जिम्मेदार नागरिक, बेटे, बेटी, माता, पिता, पती, पत्नी, भाई और बहन बनिए. इस कोरोना को रोकने का हमारे पास एक ही उपाय है घर में रहिए.

First Published : 25 Mar 2020, 03:29:43 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×