News Nation Logo
Banner

10 साल बाद 'गब्बर' और आयशा मुखर्जी हुए जुदा, जानें वजह

Shikhar Dhawan divorce : टीम इंडिया के बल्लेबाज 'गब्बर' और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी एक-दूसरे से जुदा हो गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 07 Sep 2021, 11:41:00 PM
Shikhar Dhawan

बल्लेबाज शिखर धवन (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Shikhar Dhawan divorce : टीम इंडिया के बल्लेबाज 'गब्बर' और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी एक-दूसरे से जुदा हो गए हैं. भारत की टी20 विश्व कप (T20 World Cup) टीम की घोषणा से एक दिन पहले ही दिल्ली कैपिटल्स और धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन को पर्सनल लाइफ में बड़ा झटका लगा है. उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर कहा है कि उनकी शादी के लगभग 10 साल पूरे होने के बाद उन्होंने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है. 2012 में शिखर धवन ने 2012 में मेलबर्न की बॉक्सर आयशा मुखर्जी से शादी की थी और अपनी पत्नी की पहली शादी से हुए दो बेटियों को गोद लिया था. आयशा मुखर्जी ने मंगलवार को अपने नए इंस्टाग्राम पेज पर इस खबर की सूचना दी है. 

शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा है कि मजेदार है कि कैसे शब्दों के इतने शक्तिशाली अर्थ और जुड़ाव हो सकते हैं. मैंने तलाकशुदा के रूप में इस पहले हाथ का अनुभव किया. पहली बार जब मैं तलाक से गुजरी थी तो मैं बहुत डरी हुई थी. मुझे लगा था जैसे मैं असफल हो गई हूं और मैं उस समय कुछ गलत कर रही थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)

आयशा ने आगे लिखा कि मुझे ऐसा लगा जैसे मैंने सभी को नीचा दिखाया है और मैन स्वार्थी हो गई हूं. मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं, मुझे लगा. यहां तक ​​कि कुछ हद तक मुझे ऐसा लगा जैसे मैं भगवान को निराश कर रही हूं, क्योंकि तलाक इतना गंदा शब्द था.

आपको बता दें कि आयशा मुखर्जी शिखर धवन की प्रोफाइल हटा दी गई है और आयशा के नाम के तहत नई प्रोफाइल पर धवन का कोई उल्लेख नहीं है. हालांकि, भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने इन रिपोर्ट्स की पुष्टि या खंडन नहीं किया है. वर्तमान में शिखर धवन दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ संयुक्त अरब अमीरात में हैं, जहां उन्होंने आईपीएल 2021 चरण 2 से पहले अभ्यास शुरू कर दिया है.

First Published : 07 Sep 2021, 11:29:19 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.