News Nation Logo
Banner

क्रिकेटर संदीप शर्मा ने रिहाना का किया समर्थन, फिर डिलीट किया ट्वीट 

पॉप सिंगर रिहाना के किसानों के संबंध में किए गए ट्वीट के बाद जैसे तूफान आ गया है. खेल की दुनिया से लेकर बॉलीवुड तक लगभग सभी ने रिहाना का विरोध किया है और साफ तौर पर कहा है कि ये भारत का अंदरूनी मामला है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 04 Feb 2021, 03:47:30 PM
sandeep sharma

sandeep sharma (Photo Credit: sandeep sharma Twitter)

नई दिल्‍ली :

पॉप सिंगर रिहाना के किसानों के संबंध में किए गए ट्वीट के बाद जैसे तूफान आ गया है. खेल की दुनिया से लेकर बॉलीवुड तक लगभग सभी ने रिहाना का विरोध किया है और साफ तौर पर कहा है कि ये भारत का अंदरूनी मामला है और इसमें किसी को भी दखल नहीं देना चाहिए. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली से लेकर सचिन तेंदुलकर, प्रज्ञान ओझा, युवराज सिंह और अजिंक्‍य रहाणे तक सभी ने ट्वीटर पर अपनी अपनी बात रखी है. लेकिन इस बीच भारतीय क्रिकेटर संदीप शर्मा का मानना कुछ और ही है. उन्‍होंने रिहाना के समर्थन में ट्वीट किया, उसमें बहुत सारी बातें लिखीं. हालांकि कुछ ही देर बाद इसे उन्‍होंने डिलीट कर दिया. हालांकि ये साफ नहीं है कि संदीप शर्मा ने अपना ट्वीट खुद ही डिलीट किया या फिर किसी के दबाव में आकर उन्‍हें ये सब करना पड़ा. 

यह भी पढ़ें : केविन पीटसरन ने PM मोदी का किया धन्‍यवाद तो प्रधानमंत्री ने दिया ये जवाब 

संदीप शर्मा ने ट्वीट में लंबी चौड़ा मैसेज लिखा है. संदीप का कहना है कि हर मामला किसी न किसी का अंदरूनी मामला ही होता है. क्‍या किसी को कुछ नहीं करना चाहिए. इस तर्क से तो किसी को भी एक दूसरे की परवाह नहीं करनी चाहिए. उन्‍होंने लिखा है कि रिहाना ने दुनिया से अपील की है कि भारतीय किसानों का समर्थन करना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि जर्मनी के बाहर के लोगों को वहां के ज्‍यूज पर हुए अत्‍याचारों पर कुछ नहीं कहना चाहिए था. पाकिस्‍तान के बाद किसी को भी वहां के हिन्‍दु, ईसाई, सिख आदि पर हो रहे अत्‍याचारों पर कुछ नहीं कहना चाहिए था. इस हिसाब से 1984 में हुए सिख दंगों पर भी किसी को कुछ नहीं बोलना चाहिए था. अमेरिका के बाहर नस्‍लवाद पर किसी को कुछ नहीं बोलना चाहिए था. चीन में मुसलमानों पर हो रहे अत्‍याचारों पर सब लोग खामोश ही रहें. इसके साथ ही उन्‍होंने कुछ और उदाहरण सामने रखे और कहा कि सभी किसी न किसी के अंदरूनी मामले हैं. 

यह भी पढ़ें : कौन हैं रिहाना और क्‍या है उनका क्रिकेट कनेक्‍शन, जानिए यहां 

हालांकि ये ट्वीट पोस्‍ट होते ही तेजी से वायरल हो गया और लोग अपनी अपनी तरह से इस पर प्रतिक्रिया देने लगे. कुछ ही देर बाद ये ट्वीट डिलीट हो गया और लोग आश्‍चर्य में पड़ गए. लेकिन लोगों ने इस ट्वीट का स्‍क्रीन शॉट ले रखा था, इसलिए ये बाद में भी वायरल होता रहा. लोग इसे अपने अपने हैंडल से शेयर कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि संदीप शर्मा से कहकर ये ट्वीट डिलीट कराया गया, हालांकि खुद संदीप शर्मा ने इस बारे में बाद में ज्‍यादा कुछ नहीं कहा है. 

 

First Published : 04 Feb 2021, 03:47:30 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.