logo-image
लोकसभा चुनाव

कोरोना खत्म होने के बाद भी बंद दरवाजों के बीच होगा क्रिकेट, इस खिलाड़ी ने की जोरदार वकालत

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर का मानना है कि कोविड-19 महामारी के कारण रोके गए क्रिकेट मुकाबलों को जब भी सुरक्षित हो, स्टेडियम में बिना दर्शकों के शुरू करना चाहिए.

Updated on: 05 Apr 2020, 11:18 AM

London:

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर का मानना है कि कोविड-19 महामारी के कारण रोके गए क्रिकेट मुकाबलों को जब भी सुरक्षित हो, स्टेडियम में बिना दर्शकों के शुरू करना चाहिए. कोरोना वायरस संक्रमण के पूरी दुनिया में फैलने से क्रिकेट सहित दूसरे खेलों को रोकना पड़ा है. जस्टिन लैंगर ने कहा कि स्टेडियम में बिना दर्शकों के क्रिकेट शुरू होने से प्रशंसकों को घर बैठे खेल का लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा. 

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी के लिए आज दिन है खास, 5 अप्रैल को लिखी गई थी धोनी के धोनी होने की कहानी

लैंगर ने बीबीसी रेडियो से कहा, जब आप क्रिकेट खेलना शुरू करते है, तब आप आयु वर्ग के क्रिकेट खेलते है तो वहां कोई दर्शक नहीं होता है. उन्होंने कहा, आप खेलते हैं, क्योंकि आपको खेल से प्यार है, आपको दोस्तों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है. लैंगर ने कहा, इस खेल से प्यार करने वालों का आप टेलीविजन या रेडियो के जरिये मनोरंजन कर सकते हैं. मैदान में बिना दर्शकों के खेलने से भी रौनक ज्यादा फीकी नहीं होगी.

यह भी पढ़ें : कोरोना खत्म हो गया तो भी पाकिस्तान में मई तक नहीं होगा क्रिकेट, जानें क्यों

उन्होंने कहा, हां यह थोड़ा अलग जरूर होगा, लेकिन हमें इस बात को किसी भी हाल में कभी भी नजरअंदाज नहीं करना चाहिए कि हम सभी कितने भाग्शाली हैं. लैंगर से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी बंद दरवाजों के बीच क्रिकेट या फिर आईपीएल के आयोजन की वकालत की है.