logo-image

क्रिकेट नर्सरी का स्थायी महत्व होगा : रमीज राजा

क्रिकेट नर्सरी का स्थायी महत्व होगा : रमीज राजा

Updated on: 02 Oct 2021, 06:35 PM

लाहौर:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा कि उनके नेतृत्व में देश में क्रिकेट नर्सरी का स्थायी महत्व होगा।

राजा ने राष्ट्रीय उच्च प्रदर्शन केंद्र में पहले बोडरें के अध्यक्षों और मुख्य कार्यकारी अधिकारियों के साथ बैठक की, जहां उन्होंने क्रिकेट के जमीनी स्तर पर अपने ²ष्टिकोण को साझा किया।

राजा ने शनिवार को बयान में कहा, जमीनी स्तर पर ध्यान देने की जरूरत है क्योंकि यह वर्षों से उपेक्षित क्षेत्र रहा है, जिसके परिणामस्वरूप हमारे विकास को हाशिए पर रखा गया है। मेरी निगरानी में क्रिकेट नर्सरी का स्थायी महत्व रहेगा।

बैठक में राजा ने स्कूलों और क्लब गतिविधियों के साथ-साथ बुनियादी ढांचे के उन्नयन पर जोर दिया ताकि युवाओं को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए सर्वोत्तम खेल सुविधाएं और वातावरण प्राप्त हो सके।

राजा को 14 सितंबर को तीन साल के कार्यकाल के लिए पीसीबी के 36 वें अध्यक्ष के रूप में चुना गया था। वह एहसान मनी की जगह पीसीबी के नए अध्यक्ष बने थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.