logo-image

अपने फेवरिट क्रिकेटरों से बातचीत कर सकेंगे फैंस, 22 अप्रैल को सुबह 11 बजे से शुरू होगा 'क्रिकटॉक कार्यक्रम'

क्रिकेट फैंस बुधवार को टिकटॉक पर 'क्रिकटॉक कार्यक्रम' के जरिए अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ बातचीत कर सकेंगे.

Updated on: 21 Apr 2020, 07:53 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस की वजह से भारत में किए गए लॉकडाउन के कारण आईपीएल के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. तय कार्यक्रम के अनुसार आईपीएल का 13वीं सीजन 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन देश में कोविड-19 के शुरुआती मामलों के बाद इसे 15 अप्रैल तक के लिए रोक दिया गया था. हालांकि, सरकार ने बाद में लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया था. जिसके बाद बीसीसीआई ने आईपीएल के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का ऐलान किया था. लॉकडाउन की वजह से केवल भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर के क्रिकेटर्स अपने-अपने घरों में परिवार के साथ रहकर समय बिता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड के विश्व चैंपियन बनने पर इस कीवी दिग्गज को है आपत्ति, बोले- बेन स्टोक्स को आउट दिया जाना चाहिए था

लॉकडाउन में खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर लाइव चैट के जरिए बातचीत भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं, खिलाड़ी लाइव चैट पर अपने फैंस के भी सवालों के जवाब दे रहे हैं. इसी बीच अब फैन्स को अपने पसंदीदा क्रिकेटरों से बात करने का भी मौका मिलेगा. क्रिकेट फैंस बुधवार को टिकटॉक पर 'क्रिकटॉक कार्यक्रम' के जरिए अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ बातचीत कर सकेंगे. टिकटॉक पर क्रिकटॉक कार्यक्रम में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर, भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल, सुरेश रैना और अन्य क्रिकेटर बुधवार को सुबह 11 बजे से फैन्स से लाइव चैट करेंगे.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की वजह से सितंबर तक के लिए स्थगित हुई इंग्लैंड-आस्ट्रेलिया सीरीज : रिपोर्ट

टिकटॉक का 'क्रिकटॉक कार्यक्रम' का मकसद लॉकडाउन के बीच लोगों को घरों में रहने के लिए प्रेरित करना है और इसके लिए उसकी यह 'घर बैठे इंडिया' पहल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटरों के साथ लाइव सेशन की एक सीरीज है. कार्यक्रम में केविन पीटरसन अपनी जादुई चाल और वीडियो के बारे में बात करेंगे तो वहीं वार्नर अपनी बेटी को मुक्केबाजी का सबक देते हुए एक कहानी साझा करेंगे. दूसरी ओर, रैना अपने चेन्नई सुपर किंग्स के टीम साथी महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेलने के अपने अनुभव को साझा करेंगे और घर पर रहते हुए वह अपने बच्चों के साथ कैसे समय बिता रहे हैं.