logo-image

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कोच लैंगर को लेकर दी जानकारी

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कोच लैंगर को लेकर दी जानकारी

Updated on: 26 Dec 2021, 02:55 PM

मेलबर्न:

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकली ने मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के कार्यकाल को बढ़ाने के मामले में कुछ भी बोलने से इनकार किया है। लैंगर का कार्यकाल अगले साल मार्च-अप्रैल में पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला के बाद समाप्त हो जाएगा, हालांकि उन्होंने कहा कि कोच अपना कार्यकाल पूरा करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में यूएई में अपना पहला आईसीसी टी20 विश्व कप खिताब जीता था और वहीं कोच लैंगर अपने कार्यकाल के तहत एशेज को बरकरार रखने के लिए तैयार हैं।

अगस्त में बांग्लादेश से टी20 सीरीज हारने के बाद लैंगर और खिलाड़ियों के बीच तनातनी की खबरें सामने आई थी।

इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक आपातकालीन बैठक बुलाई थी, जिसमें सीए ने पूर्व सलामी बल्लेबाज के समर्थन में एक बयान भी जारी करते हुए कहा कि आईसीसी टी20 विश्व कप और एशेज में वही कोच बने रहेंगे और पाकिस्तान के दौरे तक अपने कार्यकाल को पूरा करेंगे।

हॉकली ने रविवार को बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले कोच का समर्थन करते हुए कहा, मुझे लगता है कि लैंगर बेहद शानदार काम कर रहे है।

उन्होंने फोक्सस्पोर्टस से कहा, हमने एशेज के पहले दो टेस्ट मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और कोच लैंगर की टीम सीरीज जीतने पर फोकस कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.